ADV

सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी पहुंचे क्रीड़ा प्रकोष्ठ बिहार भाजपा के प्रदेश संयोजक सतीश कुमार राजू

पटना:- शहीद वीर कुंवर से आज़ादी पार्क पटना के खेल मैदान में स्थित "सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी" में क्रीड़ा प्रकोष्ठ बिहार भाजपा के प्रदेश संयोजक सतीश कुमार राजू  पहुंचे जिसकी जानकारी देते हुए सहायक कोच सन्नी सिंह ने बताया कि अतिथि सतीश कुमार राजू ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका हौसला बढ़ाया और संबोधित करते हुए खिलाड़ियों को कोविड-19 से लड़ने व आवश्यक सावधानियां बरतने के लिए भी प्रेरित किया और कहा कि आप सभी देश के कर्णधार हैं।

देश का वर्तमान और भविष्य आप सबों के ऊपर निर्भर करता है इसीलिए अपने सेहत का ख्याल रखें और देश को कोविड-19 जैसे जानलेवा बीमारी से बचने के लिए दूसरों को भी आवश्यक सावधानियां बरतने के लिए प्रेरित करें।

खूब मन लगाकर पढ़ें, खेलें और आगे बढ़े हमारी शुभकामना आपके साथ हैं। हम से जो भी बन पाएगा क्रीड़ा प्रकोष्ठ बिहार भाजपा की ओर से प्रतिभावान खिलाड़ियों व विशेषकर गरीब प्रतिभावान खिलाड़ियों के लिए हर संभव मदद करता रहूंगा।

आने वाले दिनों में मैं बिहार के उदयीमान खिलाड़ियों के लिए कई प्रकार का प्लेटफार्म देने का प्रयास करूंगा हाल ही में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी की स्मृति में 24 और 25 दिसंबर को दो दिवसीय महिला मैच का आयोजन कर रहा हूं और आगे भी आप लोगों के लिए करता रहूंगा।

आज मैं जो कुछ भी हूं उसमें खेल का अहम योगदान है और मेरी आत्मा खेल मैदान में हीं बसी हुई है। इसीलिए आजीवन मैं जमीन से जुड़कर आप लोगों के बीच रहना पसंद करता हूं और करता रहूंगा। आप सब जिस विधा के खिलाड़ी हैं वह एक जेंटलमैन गेम है और आप लोग का कर्तव्य बनता है कि अपने - आपको अनुशासित रखते हुए खेल को खेल भावना से खेलें और आखिरी गेंद तक मैदान पर पूरी ऊर्जा के साथ डटे रहें।

खेल मैदान पर विरोधी टीम को ना कभी कमजोर समझे और ना कभी बहुत ज्यादा ताकतवर अपने बराबरी का समझकर खेलें और जीवन में कभी हार नहीं माने।

इस अवसर पर छात्र जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्णा पटेल ने  क्रीड़ा प्रकोष्ठ बिहार भाजपा के प्रदेश संयोजक सतीश कुमार राजू  को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया और उनके प्रति आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर सहायक कोच सन्नी सिंह, सुल्तान, दीपक, पुष्कर, तनिष्क, विराज, कृष, मनीष, विवेक, सहित कई अभिभावक मुख्य रूप से मौजूद थे।



Post a Comment

0 Comments