ADV

एसपीसीए एसडीवी का तीन दिवसीय प्रदर्शनी मैच पर कब्जा

एसडीवी पब्लिक स्कूल कुरथौल के खेल मैदान में "लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल जी" की पुण्यतिथि पर उनकी याद में एसपीसीए हार्डिंग पार्क और एसपीसीए एसडीभी के बीच खेले जा रहे तीन दिवसीय प्रदर्शनी मैच के अंतिम दिन एसपीसीए हार्डिंग पार्क ने अपनी दूसरी पारी में 8 विकेट खोकर 179 रन से आगे खेलना शुरू किया और पूरी टीम 229 रन पर ऑल आउट हो गई।

एसपीसीए एसडीभी को पहली पारी में मिली 151 रनों की बढ़त के आधार पर एसपीसीए हार्डिंग पार्क ने दूसरी पारी में 229 रन बनाकर जीत के लिए एसपीसीए एसडीभी को 78 रनों का लक्ष्य दिया।

जिसके जवाब में एसपीसीए एसडीवी ने 3 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की याद में खेले जा रहे सरदार पटेल मेमोरियल तीन दिवसीय प्रदर्शनी मैच पर अपना कब्जा जमा लिया। एसपीसीए एसडीभी की और से मंतोष ने सर्वाधिक 25 रनों की पारी खेली जबकि विकास कृष्णा 15 रन बनाकर नाबाद रहे।

इससे पहले एसपीसीए हार्डिंग पार्क की ओर से दूसरी पारी में कप्तान अभिषेक कुमार ने 28 रन, स्वराज राठौर 28 रन और रोशन ने 26 रन,चिराग पराशर 46 रनों का योगदान दिया।

एसपीसीए एसडीवी की ओर से राहुल कुमार बुमराह 2 विकेट, रोहित कुमार 3 विकेट, फैजल रहमान 2 विकेट और कुमार शान 1 विकेट चटकाने में सफल रहे हैं।

एसपीसीए हार्डिंग पार्क की ओर से विकास ने सर्वाधिक 2 विकेट, रोशन 1 विकेट विकेट चटकाने में सफल रहे।

विजेता टीम के कप्तान कुमार आर्यन को एसडीवी पब्लिक स्कूल के सह निदेशक सुनील कुमार ने विजेता ट्रॉफी देकर सम्मानित किया और उपविजेता टीम के कप्तान अभिषेक कुमार को उपविजेता ट्रॉफी देकर व उम्दा प्रदर्शन करने वाले नवोदित गेंदबाज रोहित कुमार को इस मैच में 7 विकेट (जिसमें हट ट्रिक शामिल है) हासिल करने के लिए मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया गया।

जबकि सभी खिलाड़ियों को मेडल देकर सम्मान दिया गया और सुनील कुमार ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए अपने आप को अनुशासित रहने का और खेल में दृढ़ संकल्पित होकर खेलने का गुर सिखाया। इस अवसर पर छात्र जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्णा पटेल, सहायक कोच सन्नी कुमार सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।




Post a Comment

0 Comments