ADV

खेल मंत्री मंगल पांडेय से भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने की मुलाकात

पटना:- बिहार के खिलाड़ियों को न पहले समस्याओं का सामना करना पड़ता था और न ही आगे करना पड़ेगा। सरकार राज्य के खिलाड़ियों को हर संसाधन कराने के तत्पर है। साथ ही बिहार में खेल के विकास के लिए मैं व्यक्तिगत रूप से हमेशा तैयार रहता हूं और आगे भी इसके लिए तत्पर हूं। ये बातें कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री मंगल पांडेय ने भाजपा खेल प्रकोष्ठ के पदाधकारियों से मुलाकात में कहीं। 

मंगलवार को उनसे बिहार में खेल के विकास को लेकर भाजपा क्रीड़ा के क्षेत्रीय प्रभारी सह अंतरराष्ट्रीय बेसबॉल खिलाड़ी व राष्ट्रीय क्रिकेटर शाह फहद यासिन, भाजपा क्रीड़ा पटना महानगर के प्रवक्ता सह अंतरराष्ट्रीय बेसबॉल खिलाड़ी व राष्ट्रीय क्रिकेटर रुपक कुमार ने उनके आवास पर मुलाकात की। 

इस मुलाकात के दौरान भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के पटना समेत पूरे बिहार के खेल प्रेमियों की भावनाओं से मंत्री मंगल पांडेय को अवगत कराया और उन्हें बताया कि खिलाड़ियों व खेल जगत से जुड़े लोगों को किन-किन चीजों की जरुरत है। विभागीय मंत्री मंगल पांडेय ने उनकी बातों को गौर से सुना और कहा कि यहां के प्लेयरों को कहें कि वे दिल लगा कर खेलें। उन्हें किसी भी समस्या की चिंता करने की जरुरत नहीं है। उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए हमलोग तैयार बैठे हैं। 

पटना महानगर भाजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रवक्ता रुपक कुमार ने बताया कि केंद्र व राज्य सरकार खिलाड़ियों के लिए बेहतर काम कर रही है। खेल के विकास के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही है। आने वाले दिनों में राजधानी पटना समेत पूरे बिहार में खेल संसाधनों का और विकास किया जायेगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री मंगल पांडेय खेल प्रेमी है और वे राज्य में खेल के विकास की गति को और तेज करेंगे। 

इस मौके पर खेल प्रकोष्ठ के अन्य पदाधिकारी पटना महानगर के प्रवक्ता सर्वेश हंसराज, भाजपा पटना महानगर क्रीड़ा प्रकोष्ठ के कार्यकारिणी सदस्य मो सदरउद्दीन, अजय मेहता, फिरोज खान, नीतेश कुमार सिंह उर्फ गुंजन, अमन कुमार मौजूद थे।



Post a Comment

0 Comments