ADV

एशिया फ्लैक्सी लीग पिकलबॉल संपन्न

ऑल बिहार पिकलबॉल संघ के तत्वावधान में एशिया फ्लैक्सी लीग पिकलबॉल प्रतियोगिता बिहार संस्करण के अंतर्गत बीएन शर्मा इंस्टीट्यूट खगौल, पटना में खेली जा रही प्रतियोगिता के दूसरे दिन ओपन पुरुष वर्ग के एकल फाइनल मुकाबले में अभय कुमार ने अविनाश कुमार को 11-9,14-12 से पराजित कर विजेता बना। तीसरा स्थान अपूर्व गुप्ता को प्राप्त हुआ। 

बालक अंडर -19 आयु वर्ग के एकल फाइनल मुकाबले में अमितेश ने हिमांशु कुमार को 11-5, 11-8 से पराजित कर विजेता होने का गौरव प्राप्त किया। तीसरा स्थान आदित्य गुप्ता को प्राप्त हुआ। जबकि युगल फाइनल मुकाबले में अपूर्व व आदित्य की जोड़ी ने अमितेश व हिमांशु की जोड़ी को 11-8,11-9 से पराजित कर विजेता बने। तीसरा स्थान शाश्वत व सूरज की जोड़ी को प्राप्त हुआ। 

ओपन पुरूष वर्ग के युगल फाइनल मैच में अविनाश व सिद्धार्थ की जोड़ी ने आनंद व अभय की जोड़ी को 11-8,11-7 से पराजित कर खिताब प्राप्त किया। तीसरा स्थान अपूर्व व पंकज की जोड़ी को प्राप्त हुआ। मिश्रित युगल के संघर्षपूर्ण फाइनल मैच में संतोष व नीतू की जोड़ी ने प्रमोद व नेहा की जोड़ी को 11-5,7-11,11-9 से पराजित कर खिताब पर कब्जा किया। तीसरा स्थान रिशु व नेहा की जोड़ी को मिला। प्रतियोगिता में बिहार विद्यापीठ डीआरपीएसपीएम के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किये।

फाइनल मैच के उपरांत खिलाड़ियों के बीच पुरस्कार वितरण मुख्य अतिथि वरीय मंडल विधुत अभियंता परिचालन,दानापुर एवं विशिष्ट अतिथि ओपी सिंह,एसपी श्रीवास्तव, आकांक्षा आनंद व बिहार विद्यापीठ डीआरपीएसपीएम की सहायक प्राध्यापिका मिताली मित्रा ने किया। अतिथियों का स्वागत ऑल बिहार पिकलबॉल संघ के अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने एवं धन्यवाद ज्ञापन सचिव रंजन कुमार गुप्ता ने किया।



Post a Comment

0 Comments