ADV

राजेश्वर राय मेमोरियल अंडर-17 स्कूली क्रिकेट टूर्नामेंट अब 26 नवंबर से

पटना। अंशुल क्रिकेट एकेडमी के तत्वावधान में आयोजित हो रहे स्वतंत्रता सेनानी राजेश्वर राय मेमोरियल अंतर स्कूल अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट अब 26 नवम्बर से शुरू होगा। यह जानकारी मेजबान अध्यक्ष राहुल सिंह, एमडी अंशुल होम्स प्रा.लि. ने दी। उन्होंने कहा कि छठवर्त पर्व के कारण टीमों की डिमांड पर डेट को आगे बढ़ाया गया है। यह टूर्नामेंट 16 नवंबर से शुरू होना था। 

उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट को तकनीकी रूप से मजबूत बनाने के लिए सरदार पटेल स्पोट्र्स फांडेशन के कुशल अम्पायर मैच संचालित करेंगे। इसमें भाग लेने को इच्छुक टीमों के आग्रह पर अंतिम तिथि 22 नवम्बर निर्धारित की गयी है। टूर्नामेंट में भाग लेने हेतु टीमें अंशुल क्रिकेट एकेडमी नेउरा के परिसर में या सुमित शर्मा स्पोट्र्स में अपना-अपना फार्म जमा कर सकती हैं।

एकेडमी परिसर को पूरी तरह से नये कलेवर में कोरोना गाइडलाइन के अनुसार निदेशक संदेश कुमार के देखरेख में किया जा रहा है। मैच के दौरान प्रतिभागी खिलाडिय़ों को नि:शुल्क हैंड सेनेटाइजर की व्यवस्था प्रदान की जायेगी।

 इस टूर्नामेंट के सभी मैच नाकआउट पद्धति में होंगे। प्रतिदिन दो-दो मैच 25-25 ओवरों के खेले जायेंगे।  विजेता को 31 हजार और उपविजेता को 15 हजार रुपये ट्राफी के साथ पुरस्कार स्वरूप प्रदान किये जायेंगे। फाइनल रंगीन ड्रेस में खेला जायेगा।

वैश्विक महामारी कोविड-19 से संबंधित सरकार द्वारा दिये जाने वाले प्रत्येक नियमों का पालन मैच के दौरान किया जायेगा। सभी भाग लेने वाले खिलाडिय़ों के आयु सत्यापन हेतु आधारकार्ड, विद्यालय का आई कार्ड, नगर निगम द्वारा प्रदत्त जन्म प्रमाण पत्र मैच शुरू होने से पूर्व प्रस्तुत करना होगा। प्रतिदिन मैन  आफ द मैच के अलावे टूर्नामेंट के मैचों में उम्दा प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को मैन आफ द सीरिज, बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट बॉलर, बेस्ट विकेटकीपर का पुरस्कार अंतिम दिन दिया जायेगा। विशेष जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 7070199483 और 9523096178 पर संपर्क कर सकते हैं।



Post a Comment

0 Comments