ADV

मुकेश पांडे के हरफनमौला खेल से पीएचएस ने कृष्णा एकेडमी को रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से हराकर 1-0 की बढ़त बनाई

पटना:- पटना के गर्दनीबाग स्तिथ पटना हाई स्कूल मैदान में तीन टी-20 मैचों के सीरीज में पहले मुकाबले में पटना हाई स्कूल क्रिकेट ट्रेनिंग सेंटर ने कृष्णा क्रिकेट अकादमी अनीसाबाद को रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 कई बढ़त बना ली। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पीएचएस क्रिकेट ट्रेनिंग सेंटर ने 7 विकेट के नुकसान पर 165 रनों के सम्मानजनक स्कोर बनाया। पीएचएस के लिए बल्लेबाजी करते हुए मुकेश पांडेय ने 20 गेंदों पर ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 59 रन बनाए। उसके अलावा मिहिर कांत ने 27, अमित कुमार सिंह ने 22, हर्ष संजीत ने 18 और मुस्कान ने 15 रनों के योगदान दी। वही कृष्णा एकेडमी के लिए गेंदबाज़ी करते हुए पवन ने 56 रन देकर 2, रोशन कुमार शर्मा ने 13 रन देकर 1 और शुभम कुमार ने 26 रन देकर 1 विकेट चटकाए। 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी कृष्णा एकेडमी ने सभी विकेट खोकर 160 रन ही बना सकी और इस रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा। कृष्णा एकेडमी के अविनाश कुमार ने शानदार पारी खेलते हुए 81 रन बनाए। उसके अलावा रोशन शर्मा ने 30 और इरफान ने 13 रन बनाये लेकिन अपनी टीम को जीत नही दिल सके। पीएचएस के गेंदबाज़ी करते हुए मुकेश ने 4 विकेट लेकर कृष्णा एकेडमी के जीत पर पानी फेर दिया। मुकेश ने 21 रन देकर 4, आदित्य चौधरी ने 20 रन देकर 2, श्रीजन ने 22 रन देकर 2 और मिहिर कांत ने 20 रन देकर 2 विकेट चटकाए और अपनी टीम को सीरीज ने 1-0 से आगे किया। 

पीएचएस के मुकेश पांडे को हरफनमौला प्रदर्शन के कारण मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इस अवसर पर पीएचएस क्रिकेट ट्रेनिंग सेंटर के प्रशिक्षक दिलशाद अहमद एवं कृष्णा क्रिकेट एकेडमी के प्रशिक्षक आर्यन यादव मौजूद थे।



Post a Comment

0 Comments