ADV

नालंदा प्रीमियर लीग 22 नवंबर से रहुई के गैबी मैदान पर

नालंदा:- नालंदा में रहुई प्रखंड के गैबी खेल मैदान पर आगामी 22 नवंबर से नालंदा प्रीमियर लीग का आयोजन किया जाएगा।क्रिकेट संघ नालंदा से मान्यता प्राप्त इस टूर्नामेंट में कुल छह टीम हिस्सा लेंगी। नालंदा प्रीमियर लीग टूर्नामेंट का आयोजन नालंदा स्पोर्ट्स कमिटी द्वारा किया जा रहा है। 

इस टूर्नामेंट का शुभारंभ 22 नवंबर को नालंदा क्रिकेट क्लब और अम्बेर क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबले के साथ होगा। नालंदा जिला में ऐसे टूर्नामेंट का आयोजन पहली बार होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट में रंगीन ड्रेस के साथ सफेद गेंद इस्तेमाल किया जाएगा। इस टूर्नामेंट में ऑनलाइन स्कोरिंग के साथ डिजिटल मीडिया पर लाइव प्रसारण किया जाएगा।

टूर्नामेंट के आयोजकों ने बताया कि कमिटी के मुख्य उद्देश्य है कि जिला में खेल को बढ़ावा दिया जाए ताकि खिलाड़ियों को राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान मिल सके। नालंदा जिला में अच्छा टूर्नामेंट होना यहां के खिलाड़ियों के लिए शुभ संकेत हैं। इससे यहां के क्रिकेटरों को काफी फायदा होगा। उन्होंने कहा कि बिहार में प्रतिभाओं की कमी नहीं है उन्हें बस सही मंच की आवश्यकता है। अंत मे उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कमिटी विभिन्न प्रकार के खेलों का आयोजन कराया जाएगा। 



Post a Comment

0 Comments