ADV

जहानाबाद जूनियर डिवीज़न का ट्रायल 16 नवंबर को मखदुमपुर के गांधी मैदान खेल परिसर में

जहानाबाद:- आगामी 22/11/2020 से जहानाबाद में जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग आरंभ होने जा रहा है जिसमें लगभग आठ टीमों ने अपना अपना टीम लिस्ट तैयार कर लीं हैं। केवल दो टीमें (अनिल मेमोरियल और जींदेश्वर राय क्रिकेट क्लब) का चयन ट्रायल के माध्यम से की जाएगी। दिनांक 16 को मखदुमपुर गांधी मैदान खेल परिसर में ट्रायल का आयोजन किया जाएगा।

आपको बता दूं कि अभी जहानाबाद में सीनियर डिविजन क्रिकेट लीग चल रहा है जिसमें कई राज्यों के अलग अलग जिलों से प्लेयर्स अपना noc लेकर आए हैं और वो अपना अपना प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले साल हुई जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग का सफल आयोजन के दौरान कई अच्छे प्लेयर्स उभर कर सामने आए हैं जो बिहार राज्य का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं। 

लीग के दो टीमों के लिए दो -दो अंडर 19 के खिलाडी और बाकी अंडर-16 के खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा। चयन प्रक्रिया में 2 विकेट कीपर बैट्समैन,6 मीडियम फास्ट बॉलर, 6 स्पिनर्स, 4 ऑल राउंडर और 6 बैट्समैन का चयन किया जाएगा।

दोनों टीमों के ऑनर, और जिला के कोच ट्रायल के दौरान मौजूद रहेगें। खिलाड़ियों को सूचित किया जाता है कि वो अपना अपना पेपर,फोटो,साथ लेकर जरूर आएं ताकि पंजीयन उसी दिन हो सके। दोनों टीमों में मात्र 12,12 प्लेयर्स ही होंगें ताकि उन्हें मैच में मौका पुरा मिल सके। 

विशेष जानकारी के लिए टीम के ऑनर मंजीत शर्मा, और मो•अमीर आलम से इस नंबर 9504723822, 7366892607 पर संपर्क कर सकते हैं।



Post a Comment

0 Comments