ADV

वैशाली के जेपी सिन्हा स्टेडियम में आयोजित चैलेंजर्स ट्रॉफी आगामी 26 नवंबर से

वैशाली:- वैशाली के डॉ.जेपी सिन्हा स्टेडियम में आगामी 26 नवंबर से चैलेंजर्स ट्रॉफी आयोजित होने जा रही है। इस टूर्नामेंट में भाग लेने हेतु अंतिम तिथि 22 नवंबर निर्धारित की गई है। यह जानकारी टूर्नामेंट के आयोजकों ने दी। 

उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट को सफल बनाने हेतु सभी प्रकार की तैयारी की जा रही है। इस टूर्नामेंट में कोरोना गाइडलाइंस का पूरा पालन किया जाएगा। आयोजकों ने कहा कि कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सारी तैयारी किया जा रहा है। 

इस टूर्नामेंट में सभी टीमों को 2 लीग खेलने का मौका मिलेगा। यह टूर्नामेंट रंगीन ड्रेस और सफेद गेंद से खेला जाएगा। सभी मैच टर्फ विकेट पर खेला जाएगा। विजेता टीम को 15 हज़ार के साथ ट्रॉफी और उपविजेता को 11 हज़ार के साथ ट्रॉफी दिया जाएगा। प्रतिदिन मैन ऑफ द मैच के अलावा टूर्नामेंट में उम्दा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को मैन ऑफ द सीरीज, बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट बॉलर, बेस्ट विकेटकीपर का पुरस्कार अंतिम दिन दिया जाएगा। 

चैलेंजर्स ट्रॉफी में प्रवेश के लिए प्रति टीम को 6 हजार रुपए देना होगा। वैश्विक महामारी कोविड-19 से संबंधित सरकार द्वारा दिये जाने वाले प्रत्येक नियमों का पालन मैच के दौरान किया जायेगा। टूर्नामेंट के विशेष जानकारी के लिए 6206081260 और 9122366158 पर संपर्क कर सकते है। 



Post a Comment

0 Comments