ADV

तीन क्रिकेटर बने उद्यमी, लांच किया प्रोडक्ट PRS22

 
पटना, 22 अक्टूबर:- राज्य के तीन क्रिकेटरों ने मिलकर अपना एक बिजनेस शुरू किया है। ये सभी जिन चीजों की कमी अपने खेल जीवन में एक खिलाड़ी के रूप में महसूस किया उसी से संबंधित बिजनेस का प्रोडक्ट मार्केट में लेकर आये हैं। ये तीन क्रिकेटर हैं संजय कुमार, रुपक कुमार और प्रतीक कुमार। इनका बिजनेस है स्पोट्र्स गुड्स, स्पोट्र्स ड्रेस व स्कूल यूनिफॉर्म बनाना। कंपनी का नाम है एसआर इंटरप्राइजेज और लांच हुए ब्रांड का नाम हैं PRS22।

PRS22 ब्रांड  की लांचिंग गुरुवार को राजधानी के दरोगा राय मेमोरियल ट्रस्ट हॉल में आयोजित भव्य समारोह में कोविड-19 के सभी नियमों को पालन करते हुए किया गया। लांचिंग बिहार क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, पूर्व सचिव सह अजय नारायण शर्मा, बिहार क्रिकेट संघ के सचिव संजय कुमार, पटना जिला खेल पदाधिकारी संजय कुमार, बिहार क्रिकेट संघ के लीगल कमेटी के चेयरमैन जगन्नाथ सिंह, बिहार क्रिकट जगत की नामी हस्ती सह ज्योतिष सुनील रोहित ने किया। 

लांचिंग के अवसर पर सभी वक्ताओं ने इन सभी क्रिकेटरों को आगे बढ़ने की शुभकामना दी। साथ ही यह भी कहा कि हम सभी यहां के खिलाड़ियों, खेल जगत के लोगों व खेलप्रेमियों से आग्रह करते हैं कि लोकल के वोकल बने। हमने बीच का व्यक्ति सारी चीजों से दुरुस्त प्रोडक्ट लेकर आये हैं और इन्हें बढ़ाना चाहिए। 

कंपनी के पहले पार्टनर संजय कुमार ने कहा कि PRS22  ब्रांड का अर्थ प्रोफेशनल, रिलायबल, सटीसफेक्शन 22 ब्रांड है। उन्होंने कहा कि जिन मुसीबतों का सामना हमने अपने खेल के दौरान किया था, मैं नहीं चाहता हूं वही सामना आज बिहार के आर्थिक रूप से कमजोर खिलाड़ी करें। हमारा ब्रांड बड़े ब्रांड की तुलना में किफायती है पर क्वालिटी वैसा ही मिलेगा। 

कंपनी के दूसरे पार्टनर रुपक कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मैचों को खेलने के दौरान हमने जो अनुभव प्राप्त किया है, उसका इस्तेमाल वो इस ब्रांड को तैयार करने में कर रहे हैं। 

इस कंपनी के तीसरे पार्टनर प्रतीक कुमार ने बताया कि जो समस्या अभी के उभरते हुए खिलाड़ियों को हो रहा है, हम इस ब्रांड PRS22 द्वारा इसका निदान करेंगे। 

रुपक कुमार और प्रतीक कुमार ने कहा कि हमारा खेल कैरियर जारी रहेगा। इन दोनों के कहा कि खेल कैरियर के साथ अपने परिवार समेत अन्य लोगों को भी देखना है इसीलिए हम सबों ने इस बिजनेस में कदम रखा है। 

PRS22 ब्रांड  के स्पोट्र्स गुड्स का जिम्मा पहले पार्टनर संजय कुमार के कंधों पर होगी। वहीं दूसरे पार्टनर रुपक कुमार और तीसरे पार्टनर प्रतीक कुमार सभी खेलों के ड्रेस व स्कूल यूनिफॉर्म संबंधित को देखेंगे। 

इस ब्रांड को आप सबों बीच लाने के लिए इन तीनों ने पिछले दो सालों से जमीनी स्तर पर मेहनत की है,जिससे की स्पोट्र्स वियर व स्पोट्र्स गुड्स रिलेटेड समस्याओं का समाधान हो सके। जो भी खिलाड़ी बड़े ब्रांड को पहनने का सपना रखते हैं, आसानी से इस ब्रांड का इस्तेमाल कर अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं।

मंच का संचालन श्वेता कुमारी ने किया जबिक धन्यवाद व्यक्त सांभवी राज ने किया।



Post a Comment

0 Comments