ADV

संतोष ट्रॉफी के खिलाड़ी गुड्डू कुमार को खुशी स्पोर्ट्स द्वारा सम्मानित और बास स्पोर्ट्स कंपनी द्वारा स्पांसर किया गया

बिहार के एक ऐसे फुटबॉल के खिलाड़ी जिन्होंने 2019-20 के सीजन में नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप (संतोष ट्रॉफी) में उम्दा प्रदर्शन किया। उसके प्रदर्शन को देखते हुए बास स्पोर्ट्स कंपनी (Bas Sports Company) ने फुटबॉल का किट एवं मैच के अन्य जरूरी सामानों का स्पांसर किया। जी हम बात कर रहे है बिहार के फुटबॉल खिलाड़ी गुड्डू कुमार के बारे में। गुड्डू कुमार बिहार के उभरते खिलाड़ियों में से एक है, जिन्हें अब बास के तरफ से स्पांसरशिप भी मिल गया है। 

गुड्डू कुमार का जन्म बिहार के सारण जिले में हुआ। गुड्डू कुमार के पिता जी अखिलेश कुमार राय एक किसान है। उन्होंने खेती करते अपने बेटे को उस मुकाम तक पहुंचाया कि आज वो माता-पिता के साथ राज्य का नाम भी रौशन कर रहे है। 

गुड्डू कुमार की उपलब्धियां

गुड्डू कुमार अंडर-17 फुटबॉल टूर्नामेंट में जिला और राज्य का प्रतिनिधित्व कर चुके है। वही अंडर-19 टूर्नामेंट में जिला और राज्य के उपकप्तान भी रह चुके है। उन्हें बिहार स्टेट फुटबॉल चैंपियनशिप के 67वें और 69वें एस एम मोइनुल हक़ कप में पुरस्कृत किया गया। उसके बाद 2019-20 के सीजन में गुड्डू का चयन संतोष ट्रॉफी हुआ। जहाँ उन्होंने उम्दा प्रदर्शन किया।इसके बाद इसी साल उनको प्रवीण सिन्हा के द्वारा बास स्पोर्ट्स कंपनी से स्पांसरशिप प्रदान किया गया। 

प्रवीण सिन्हा को स्पांसरशिप दिलाने और इतनी ऊंचाई तक पहुँचाने के लिए दिया धन्यवाद

गुड्डू कुमार ने प्रवीण सिन्हा के बारे में तारीफ करते हुए कहा कि उनके वजह से जो सपोर्ट मिला है उसको कभी नही भुला जा सकता है। वो बहुत अच्छे इंसान है और मुझे लगता है वो जरूरतमंदों का हमेशा मदद करते है। गुड्डू कहते है कि उन्होंने हमेशा से सपोर्ट किया है। गुड्डू अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि पहले बहुत से लोग बोलते थे कि तुम्हारे लिए इससे बात कर रहा हूं, वो कर रहा हूँ। पर ऐसा होता नहीं था या साफ शब्दों में कहे कि लोग बस आपके परिस्थिति पर दिलासा देते थे। लेकिन प्रवीण सिन्हा से मिलने के बाद सब कुछ बदल गया। प्रवीण सिन्हा को जब गुड्डू के परेशानी के बारे में पता चला तो उन्होंने बास कंपनी से बात करके स्पांसरशिप की व्यवस्था करवा दी। मैं उनका दिल से धन्यवाद देता हूं। 

प्रमुख और कौटिल्य एकेडमी के अध्यक्ष ने गुड्डू कुमार को किया सम्मानित

प्रमुख और एकेडमी के अध्यक्ष हेमंत कुमार ने इस मौके पर गुड्डू कुमार को सम्मानित किया और ऐसे ही आगे बढ़ते रहने की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर कौटिल्य क्रिकेट एकेडमी के कोच प्रवीण सिन्हा, मिथलेश सिंह, नटवर सिंह, अश्वनी, राणा, बिट्टू, शिवा, कुणाल, बंटी और अन्य लोग मौजूद थे। 



Post a Comment

0 Comments