ADV

राजस्थान रॉयल्स के मुख्य खिलाड़ी बेन स्टोक्स आज रात टीम के साथ जुड़ेंगे


इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स शनिवार रात इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें संस्करण के लिए अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स में शामिल होने के लिए तैयार हैं और तुरंत अपनी COVID-19 संबंधित प्रक्रिया शुरू करेंगे ताकि वह जल्द से जल्द मैदान में उतर सकें।

इंडियन प्रीमियर लीग के घटनाक्रमों के बारे में सूत्रों ने पुष्टि की है कि स्टोक्स अपने पिता की बिगड़ती सेहत के कारण पहले कुछ मैचों से गायब रहने के बाद टीम में शामिल होंगे। सूत्र ने कहा, "वह आज रात आ रहा है और बाकी यूनिट में शामिल होने से पहले तुरंत COVID-19 संबंधित प्रक्रियाओं से गुजरना होगा।"

ब्रिटेन और दुबई में बुलबुले से आने वाले इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को 36 घंटे के लिए संगरोध रहना पड़ेगा, जबकि सामान्य नियम वायरस पर जांच के लिए खिलाड़ियों के लिए छह दिनों की संगरोध अवधि का सुझाव देता है।

UAE के लिए शीर्ष पर चल रहे स्टोक्स रॉयल्स के लिए मज़बूती देंगे क्योंकि वो अपनी गेंद और बल्ले दोनों से टीम को योगदान देगे।  जबकि उन्होंने अब तक खेले गए तीन मैचों में से दो में जीत हासिल की है, मध्यक्रम उनकी अनुपस्थिति में थोड़ा कमजोर दिख रहा है।

वार्न ने कुछ दिन पहले यह भी कहा था कि स्टोक्स का आना इस टीम को प्रतियोगिता में सबसे अच्छी तरह से संतुलित टीम में से एक बना देगा। जबकि स्टोक्स को कुछ खेल याद करने पड़ेंगे क्योंकि वह संगरोध से गुज़र रहा है, स्मिथ और लड़के निश्चित रूप से उसे कार्रवाई के लिए तैयार देखकर खुश होंगे।

Post a Comment

0 Comments