ADV

अमित कुमार सिंह के शानदार नाबाद शतकीय पारी से पटना हाई स्कूल ब्लू ने पीएचएस रेड को 91 रनों से हराया

पटना:- स्थानीय पटना हाई स्कूल के मैदान में पटना हाई स्कूल क्रिकेट ट्रेनिंग सेंटर का लॉकडाउन के बाद ट्रेनिंग की शुरुआत हुई। पटना हाई स्कूल मैदान पर अभ्यास शुरू होते ही 25 ओवर का सीरीज मैच आरंभ किया गया। जिसमें पीएचएस ब्लू ने पीएचएस रेड को 91 रनों से हराया पीएचएस ब्लू के अमित कुमार सिंह ने नाबाद शतकीय पारी 114 एवं 2 बहुमूल्य विकेट प्राप्त किया जिसके तहत अमित कुमार सिंह को अंतरराष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय खिलाड़ी रूपक कुमार के द्वारा मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया एवं सभी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया गया। इस अवसर पर पीएचएस क्रिकेट ट्रेनिंग सेंटर के प्रशिक्षक दिलशाद अहमद, मनोज सिन्हा एवं अन्य अभिभावक मौजूद थे।

पीएचएस ब्लू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 187 रन बनाए। अमित कुमार सिंह ने नाबाद शतकीय पारी के बदौलत 114 रन बनाए। उसके अलावा आदित्य चौधरी ने 25 और मिहिर कांत ने 13 रन बनाए। पीएचएस रेड के लिए प्रेक्षा ने 44 रन देकर 2, और प्रतीक ने 18 रन देकर 1 विकेट चटकाए। 

जवाब में इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी पीएचएस रेड मात्र 96 रन ही बना सकी। रेड के लिए बल्लेबाजी करते हुए उज्जवल राज ने 27, प्रखर ने 25, और पीयूसग ने 23 रन बनाए। पीएचएस ब्लू ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए रेड को मात्र 96 रनों पर रोक दिया। आदित्य चौधरी ने 15 रन देकर 3, और अमित सिंह ने 35 रन देकर 2 विकेट चटकाए और मुकाबले को 91 रनों से जीत लिया। 



Post a Comment

0 Comments