ADV

पटना जिला सीनियर व जूनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग दिसंबर के दूसरे सप्ताह में शुरू होगी

देश मे धीरे धीरे कोरोना का प्रकोप खत्म होते दिख रहा है। इसके साथ ही देश और राज्य मे खेल-कूद की सारी गतिविधियां शुरू हो गयी है। अनलॉक के बाद बिहार में भी क्रिकेट पटरी पर लौटने लगी है। इसी को देखते हुए पटना जिला क्रिकेट संघ ने सीनियर और जूनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग शुरू करने की घोषणा कर दी।

पटना जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में दिसंबर माह के दूसरे सप्ताह से सत्र 2020-21 का पटना जिला सीनियर डिवीज़न व जूनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग शुरू होगी। यह जानकारी पटना जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव अरुण कुमार सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि इस सत्र में पांच मैदानों पर पटना जिला क्रिकेट लीग का आयोजन किया जायेगा। 

उन्होंने कहा कि आगामी 7 व 8 नवंबर को क्लब का पंजीकरण फॉर्म रेड कारपेट स्कूल,राजेंद्रनगर में दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक मिलेगा। फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 28 व 29 नवंबर निर्धारित की गई है। उन्होंने कहा कि सभी क्लबों के अध्यक्ष व सचिव से आग्रह है कि फॉर्म जमा करने के समय साथ में सभी खिलाड़ियों के आधार कार्ड और जन्म प्रमाण पत्र की छाया प्रति जरूर संलग्न करें। फॉर्म जमा होने के बाद कार्यक्रम घोषित किया जायेगा।


Post a Comment

0 Comments