ADV

मुंबई इंडियंस की लगातार पांचवीं जीत, कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेटों से हराया


आईपीएल के 32वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेटों से हराया। मुंबई इंडियंस ने इस जीत के साथ लगातार पांचवी जीत हासिल की। अंक तालिका में पहले स्थान पर मुंबई इंडियंस पहुंची। कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए। जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। डी कॉक को शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 148 रन बनाए। इयोन मोर्गन के कप्तानी में कोलकाता के प्रमुख बल्लेबाज़ों ने कुछ खास प्रदर्शन नही किया। शुभमन गिल ने 21, कप्तानी करते हुए मॉर्गन ने नाबाद 39 और पैट कमिंस ने अपना पहला अर्धशतक बनाते हुए नाबाद 53 रन बनाए। मुंबई इंडियंस के गेंदबाज़ ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया। राहुल चाहर ने 2, बुमराह ने 1, बोल्ट ने 1, कूल्टर नाइल ने 1 विकेट लिए। 

फवाब में इस लक्ष्य के पीछा करने उतरी मुम्बई इंडियंस ने शानदार शुरुआत करते हुए 2 विकेट खोकर 149 रन बनाए। मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा ने 35, डी कॉक ने नाबाद 78, हार्दिक पांड्या ने नाबाद 21 और सूर्य कुमार यादव ने 10 रन बनाकर मुकाबले को आसानी से जीत लिया। वही कोलकाता के गेंदबाजों को मात्र दो सफलता ही हाथ लगी। वरुण और शिवम मबी को 1-1 विकेट मिला। 


Post a Comment

0 Comments