ADV

कौटिल्य क्रिकेट एकेडमी ने पटना थंडर को 3-0 से हराकर सीरीज अपने नाम किया, नटवर, चंद्रकांत, रवि प्रकाश चमके

वैशाली के डॉ. जेपी सिन्हा स्टेडियम में खेले जा रहे पटना-वैशाली सीरीज में वैशाली की टीम कौटिल्य क्रिकेट एकेडमी ने पटना थंडर को 3-0 हराकर सीरीज अपने नाम कर लिया। सीरीज के तीसरे मुकाबले में कौटिल्य क्रिकेट एकेडमी ने पटना थंडर को 79 रनों से हराकर ट्रॉफी जीत ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए कौटिल्य क्रिकेट एकेडमी ने 208 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए पटना थंडर 129 रन ही बन सकी। इस मैच में शानदार प्रदर्शन करने के लिए रवि प्रकाश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कौटिल्य क्रिकेट एकेडमी ने सभी विकेट खोकर 208 रन बनाए। जिसमे रवि प्रकाश ने 55, सचिन राजपूत ने 39,नटवर सिंह भूमि ने 21, और प्रवीण ने 25 रन बनाए। पटना थंडर के लिए गेंदबाज़ी करते हुए प्रिंस ने 19 रन देकर 1, अमित आनंद ने 59 रन देकर 1, प्रियांशु कश्यप ने 32 रन देकर 3, आदित्य ने 30 रन देकर 2, आतिश ने 31 रन देकर 1 विकेट चटकाए। 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पटना थंडर की टीम केवल 129 रन ही बना सकी। पटना थंडर के लिए बल्लेबाजी करते हुए अविनाश ने 11, पीयूष ने 26, विवेक ने 11, अमित आनंद ने 22, और प्रियांशु ने 11 रन बनाए। कौटिल्य क्रिकेट एकेडमी के लिए गेंदबाज़ी करते हुए रवि परख ने 27 रन देकर 1, अजय कुमार ने 15 रन देकर 1, आकाश ने 32 रन देकर 2, प्रकाश ने 16 रन देकर 1 और नटवर ने 13 रन देकर 4 विकेट लेकर मुकाबले को आसानी से जीत लिया। 


कौटिल्य क्रिकेट एकेडमी के नटवर सिंह भूमि को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया। बेस्ट विकेटकीपर का पुरस्कार चंद्रकांत और बेस्ट गेंदबाज का पुरस्कार कौटिल्य क्रिकेट एकेडमी के प्रकाश सिंह को दिया गया। वही बेस्ट बल्लेबाज का पुरस्कार पीयूष मिश्रा और बेस्ट क्षेत्ररक्षक का पुरस्कार पटना थंडर के अविनाश शर्मा को दिया गया। 



 

Post a Comment

0 Comments