ADV

कौटिल्य क्रिकेट एकेडमी ने कुमार क्लब को 97 रनों से हराकर सीरीज को 3-0 से अपने नाम किया

वैशाली के जेपी सिन्हा स्टेडियम में खेले जा रहे तीन मैचों की सीरीज में कौटिल्य क्रिकेट एकेडमी ने 3-0 से हराकर सीरीज को जीत लिया। तीसरे और अंतिम मैच में कौटिल्य क्रिकेट एकेडमी ने कुमार क्लब को 97 रनों से हराया। इस मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले नटवर सिंह भूमि को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इस सीरीज में लाजवाब प्रदर्शन करने के लिए नटवर सिंह भूमि को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मुख्य अतिथि प्रभात कुमार (स्पोर्ट्स एडिटर, हिंदुस्तान) द्वारा दिया गया। 

कौटिल्य क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाए। कौटिल्य क्रिकेट एकेडमी के लिए अमित ने 44, आर्या स्वास्तिक ने 34, आकाश ने 23 और विभूति रंजन ने 10 रन बनाए। कुमार क्लब के लिए रोमन ने 29 रन देकर 2, अमन ने 47 रन देकर 4, और सोनू ने 24 रन देकर 3 विकेट लिए। 

वही इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी कुमार क्लब की टीम मात्र 60 रनों पर ही सिमट गई। कुमार क्लब के लिए प्रिंस ने 21 रन बनाए। उसके अलावा कोई और बल्लेबाज दहाई अंक के आंकड़े में प्रवेश नही किया। कौटिल्य क्रिकेट एकेडमी के लिए नटवर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 18 रन देकर 3, पिंकू ने 12 रन देकर 2, सोनू ने 11 रन देकर 3, सचिन राजपूत ने 9 रन देकर 1 और विभूति रंजन ने 3 रन देकर 1 विकेट लिए। बेस्ट गेंदबाज़ का पुरस्कार सोनू सिंह और बेस्ट बल्लेबाज का पुरस्कार अमित कुमार को दिया गया। 



Post a Comment

0 Comments