ADV

दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख गेंदबाज़ अमित मिश्रा चोट के कारण हुए आईपीएल से बाहर


दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख गेंदबाज अमित मिश्रा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13 वें संस्करण से बाहर ओ गए है। शनिवार के मैच के दौरान उनकी उंगली पर चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें आईपीएल से बाहर होना पड़ा।

एक डीसी अधिकारी ने पुष्टि की कि मिश्रा को एक टेंडन की चोट लगी है, क्योंकि रविवार को उनकी उंगली पर लगे स्कैन में देखा गया था। उन्होंने कहा, "रिपोर्ट्स आ चुकी हैं और यह बुरी खबर है। वह बाकी सत्र के लिए अनुपलब्ध रहेंगे और हमें एक प्रतिस्थापन पर नजर डालने की जरूरत होगी। लेकिन सबसे बुरी बात यह है कि वह शानदार लय में दिख रहे थे और वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे।  उनका अनुभव कुछ ऐसा था जो इन यूएई विकेटों के बीच में सिर्फ उनकी मदद नहीं कर रहा था, बल्कि टीम में युवा स्पिनरों की भी मदद कर रहा था

आईपीएल के सबसे अनुभवी प्रचारकों में से एक, मिश्रा ठीक-ठाक रूप में दिखे थे और केकेआर के खिलाफ आखिरी मैच में शारजाह में लगभग अजेय रहे थे, जबकि अन्य गेंदबाज छोटी सीमाओं के कारण संघर्ष कर रहे थे।  वास्तव में, मिश्रा ने जिस तरह से शुबमन गिल को बर्खास्त किया है वह काबिले तारीफ था। लेकिन केकेआर के खिलाफ यह उनके पहले ओवर में था कि उन्होंने नीतीश राणा की गेंद पर कैच लपकने के प्रयास में अपनी उंगली को चोटिल कर लिया। 

मिश्रा ने मैच में आगे कोई गेंदबाज़ी नहीं की और उनकी अनुपस्थिति को कप्तान श्रेयस अय्यर ने महसूस किया, जिन्होंने मैच के बाद की प्रस्तुति में यह स्पष्ट कर दिया कि जब वह गेंद को अच्छी तरह से स्पिन कर रहे थे, तो बीच में मिश्रा को खोने का दुर्भाग्य था।  हमें भरोसा था कि हमारे पास दो अच्छे ओवर बचे हैं, लेकिन कुछ भी हो सकता है, यह एक मजेदार खेल है।

Post a Comment

0 Comments