ADV

चेन्नई सुपरकिंग्स की लगातार तीसरी हार, हैदराबाद ने चेन्नई को 7 रनों से हराया


आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 14वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को 7 रनों से मात दी है। हैदराबाद की इस टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी जीत है। वही चेन्नई सुपरकिंग्स की लगातार तीसरी हार है। 

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से मिले 165 रनों के लक्ष्य के जवाब में सुपरकिंग्स (CSK) ने  20 ओवर में  157-5 रनों का स्कोर ही बना सकी। इससे पहले हैदराबाद की ओर से प्रियम गर्ग ने नाबाद रहते हुए 51 रनों की बेहतरीन पारी खेली. युवा भारतीय बल्लेबाज प्रियम गर्ग ने आईपीएल में 23 गेंदों में अपना शानदार अर्धशतक पूरा किया। दूसरी ओर सीएसके के तरफ से रवींद्र जडेजा 50 और कप्तान धोनी ने नाबाद 47 रन बनाए लेकिन टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके। 

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए रवींद्र जडेजा ने शानदार खेल दिखाते हुए 35 बॉल में 50 रनों की पारी खेली। इसके बाद वह नटराजन की गेंद पर कैच आउट हो गए। बता दें कि यह जडेजा के आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक है। 

आईपीएल 2020 के रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने सीएसके की टीम को 7 रनों से शिकस्त देकर इस टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

धोनी ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) शुक्रवार (2 अक्टूबर) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इतिहास में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले क्रिकेटर बन गए जिन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के अपने साथी सुरेश रैना (193 मैच) को इस मामले में पछाड़ दिया। वही धोनी ने आईपीएल में 4500 रन भी पूरे कर लिए। 

Post a Comment

0 Comments