ADV

बिहार का एक राष्ट्रीय क्रिकेटर बना उद्यमी, लांच कर रहा Sports Wears , school uniform एंड all sports Goods प्रोडक्ट

 

पटना। बिहार का एक राष्ट्रीय क्रिकेटर बना उद्यमी। Sports Wears school uniforms and all sports Goods के प्रोडक्ट की जल्द ही लांचिंग करने वाला है। ब्रांड का नाम होगा PRS22। इस ब्रांड के तहत आपको सारे खेलों के ड्रेस, क्रिकेट खेलने वाली सारी सामग्रियां और स्कूल ड्रेस मिलेंगे वह भी फैक्ट्री रेट पर।

एसआर इंटरप्राइजेज नाम से बनी इस कंपनी की सारी वैधानिक प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। इसके ब्रांड की लांचिंग 22 अक्टूबर को पटना में की जायेगी।

अपने ब्रांड के बारे में इस उद्यमी ने बताया कि हमारा उद्देश्य है कि बिहार के लोगों को सस्ते दर पर बेहतर क्वालिटी मिलेगा। हमारी कंपनी क्वालिटी में कोई समझौता नहीं करेगी। क्वालिटी बड़े ब्रांडों की तरह होगा पर उसकी कीमत ग्राहकों की उम्मीदों से काफी कम। हमारे लिए कंपनी के प्रचार का माध्यम बेहतर क्वालिटी ही है। उन्होंने क्रिकेट की सामग्री को लेकर कहा कि गरीब क्रिकेटर पैसों के अभाव में बड़े ब्रांड के सामान नहीं ले पाते हैं। पीआरएस 22 इसी कमी को दूर करेगा। पीआरएस 22 कंपनी रेट पर सामान को उपलब्ध करायेगा और बेहतर क्वालिटी के साथ। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में अन्य खेलों के प्रोडक्ट की लांचिंग हमारे ब्रांड द्वारा किया जायेगा। 

आप पाठक सोच रहेंगे आखिर वह राष्ट्रीय क्रिकेटर जो उद्यमी है। इसके लिए आप 22 अक्टूबर तक इंतजार करेंगे। 22 अक्टूबर को प्रोडक्ट की लांचिंग के बाद आपको खुद ब खुद उस शख्स का नाम पता चल जायेगा।



Post a Comment

0 Comments