ADV

सनराइजर्स हैदराबाद को लगा एक और झटका, मिचेल मार्श के बाद भुवनेश्वर कुमार भी हुए आईपीएल से बाहर



भारत और सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें संस्करण से बाहर कर दिया गया है, जहां उन्हें शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स पर अपनी जीत के दौरान चोट लगी थी।

एएनआई से बात करते हुए, टीम के सूत्रों ने पुष्टि की कि तेज गेंदबाज को चोट के कारण कैश-रिच लीग को छोड़ना होगा। "भुवी इस साल के टूर्नामेंट में आगे हिस्सा नहीं ले पाएंगे क्योंकि उन्हें कूल्हे की चोट के कारण से आईपीएल छोड़ना पड़ रहा है।

भुवनेश्वर ने चोट का सामना किया और 19 वें ओवर में मैदान से चले गए।  उन्होंने गेंदबाजी करने की कोशिश की और फिजियो द्वारा तय किए जाने से पहले उन्हें दो बार अपने स्टॉप में रुकना पड़ा और उन्हें खेल में आगे भाग लेने की जरूरत पड़ी।

खेल के बाद बोलते हुए, कप्तान डेविड वार्नर ने कहा था कि उन्हें चोट की गंभीरता के बारे में अधिक जानकारी नहीं थी क्योंकि वह मैदान पर थे और उन्हें फिजियो से जांच करवानी होगी।  वार्नर ने मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, '' मुझे यकीन नहीं है, फिजियो से बात करनी होगी, जब हमारे पास ज्यादा जानकारी होगी तो हम इस सवाल का जवाब दे सकते हैं।

रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अगले मैच में टॉस होने पर वार्नर ने कहा था कि ऐसा लग रहा था कि तेज गेंदबाज एक दो मैचों में चूक जाएंगे।  लेकिन कूल्हे की चोट के कारण उन्हें सीजन की कमी खलेगी क्योंकि वह आईपीएल के बाद होने वाली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के लिए भारत की योजनाओं का एक अभिन्न हिस्सा भी हैं।

भारत इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक पूर्ण श्रृंखला खेलेगा, 4 टेस्ट मैच की श्रृंखला के बाद सीमित ओवरों की श्रृंखला होगी।

Post a Comment

0 Comments