ADV

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से रिचर्डसन हुए बाहर, एडम जम्पा को रिचर्डसन के जगह शामिल किया


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम ज़म्पा को उनके हमवतन केन रिचर्डसन के प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया है, जिन्होंने यूएई में 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल से बाहर हो गए। रिचर्डसन ने अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए टूर्नामेंट से बाहर होने का विकल्प चुना।

"हम आरसीबी के रंगों में एडम ज़म्पा का स्वागत करने के लिए रोमांचित हैं। उन्होंने केन रिचर्डसन की जगह ली। चलो #PlayBold एडम ज़म्पा।"  आरसीबी ने सोमवार रात ट्वीट किया।

आरसीबी परिवार केन और उनकी पत्नी के लिए उत्साहित है जो अपने पहले बच्चे के जन्म की उम्मीद कर रहे हैं और टूर्नामेंट से बाहर होने के उनके फैसले का सम्मान करते हैं।

Admission Open

ज़म्पा टीम के स्पिन आक्रमण को मजबूत करते हुए युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, मोइन अली और पवन नेगी के साथ जुड़ते हैं। आरसीबी टीम के निदेशक माइक हेसन ने कहा, "इस आईपीएल में हमारे साथ केन का कौशल नहीं होने से हम निराश हैं।"

"हालांकि, एक बार जब हमें पता चला कि केन और निकी का बच्चा आईपीएल के दौरान होने वाला था, तो यह एक रोमांचक समय है, और हम केन को उनके पहले बच्चे के जन्म में होने का पूरा समर्थन कर रहे थे। हेसन ने महसूस किया कि ज़म्पा पक्ष को "अतिरिक्त विकल्प देता है यदि टूर्नामेंट के दौरान परिस्थितियां अनुकूल होती हैं।"

यह आईपीएल में ज़म्पा का दूसरा कार्यकाल होगा क्योंकि वह पहले राइजिंग पुणे सुपरजायंट के लिए खेले थे। 28 वर्षीय जम्पा नीलामी में अनसोल्ड रहे, जबकि रिचर्डसन को आरसीबी ने 4 करोड़ रुपये में खरीदा।




Post a Comment

0 Comments