ADV

रोहित शर्मा ने कहा यूएई में गर्मी और उमस के कारण लंबे समय तक बल्लेबाजी करना होता है बहुत मुश्किल


मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने स्वीकार किया कि संयुक्त अरब अमीरात में लंबे समय तक बल्लेबाजी करना मुश्किल होता है और यही कारण है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच जीतने वाली पारी के अंत तक वह थका हुआ महसूस कर रहे थे।

कप्तान रोहित ने 54 गेंदों में 80 रनों की पारी खेलकर गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को अपने दूसरे आईपीएल खेल में केकेआर पर 49 रनों से जीत दिलाई।

उन्होंने कहा, "यहां लंबी पारी खेलना आसान नहीं है। इन परिस्थितियों में खेलने के लिए आपको बहुत कुछ लगता है। शायद मैं अंत में थोड़ा थक गया था और यह हमारे लिए एक सबक था कि एक सेट बल्लेबाज को गहरी बल्लेबाजी करने की जरूरत है।  अंत, ”रोहित ने मैच के बाद की प्रस्तुति समारोह में कहा।

Admission Open

"हमने इसे अतीत में देखा है और यही मैंने करने की कोशिश की है।" रोहित ने कहा कि गर्मी और उमस ने मुश्किल बना दिया लेकिन छह महीने के ब्रेक के बाद बल्लेबाजी करना बहुत जरूरी था।

"मैंने पिछले छह महीनों के समय में बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेली है और बीच में कुछ समय बिताना चाह रहा था। यह पहली पारी में अच्छा नहीं निकला लेकिन आज रात इसे करने में खुशी हुई।"मेरे टीम के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। मेरे सभी शॉट्स अच्छे थे (हंसते हुए), मैं एक नहीं चुन सकता।"

अपने गेंदबाजी आक्रमण के बारे में बात करते हुए, रोहित ने कहा कि यह मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम को ध्यान में रखकर बनाया गया था। "हम कभी नहीं जानते थे कि आईपीएल यूएई में होगा इसलिए हम एक तेज आक्रमण चाहते थे जो वानखेड़े के लिए मजबूत था। लेकिन यहां पहले छह ओवरों के लिए गेंद चारों ओर से घूम रही थी।

"हम ट्रेंट बोल्ट और (जेम्स) पैटिंसन के साथ ज्यादा नहीं खेले हैं, लेकिन यह अच्छा है सभी अपना योगदान दे रहे है। रोहित ने कहा, "टीम में केवल दो खिलाड़ी (शेष) थे जो 2014 में पांच मैच हार गए थे। यूएई में खेले गए 7 मैचों में मुम्बई इंडियंस की पहली जीत है।



Post a Comment

0 Comments