ADV

सेंट लूसिया जोक्स ने गुयाना अमेज़न वारियर्स को 10 विकेटों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया, त्रिंबागो नाईट राइडर्स के साथ खिताबी भिड़ंत 10 को


सेंट लूसिया जोक्स ने गुयाना अमेज़न वारियर्स को 10 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। इससे पहले सेमीफाइनल में त्रिंबागो नाईट राइडर्स ने जमैका को हराकर पहले ही फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। 10 सितंबर को सेंट लूसिया जोक्स और त्रिंबागो नाईट राइडर्स के बीच खिताबी मुलाबल खेला जाएगा।

सेंट लूसिया जोक्स ने गुयाना अमेज़न वारियर्स को केवल 55 रनों पर ढेर कर दिया, जो सीपीएल में दूसरा सबसे कम कुल स्कोर था। पहले पांच ओवर में आसानी से लक्ष्य का पीछा किया। 56 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए, रहकेम कॉर्नवाल ने पहले ही ओवर में दो छक्के लगाए।  मार्क डेयाल ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और दोनों ने पहले दो ओवरों में 26 रन बनाए। दोनों बल्लेबाजों ने कम लक्ष्य के बावजूद आक्रमण करने की मानसिकता को बनाए रखा और पांचवें ओवर में जीत को हासिल कर फाइनल में प्रवेश किया। कॉर्नवाल ने 32 रन बनाए जबकि डीयाल ने 19 रनों की पारी खेली।

Admission Open

पहले बल्लेबाजी का आमंत्रण मिलने पर गुयाना अमेज़न वॉरियर्स की शुरुआत बेहद खराब रही, उसने पारी के पहले ओवर में दो विकेट गंवाए। पहले ब्रैंडन किंग को, और उसके बाद हेतमायर को स्कॉट कुगलेइजन ने बोल्ड किया। उसके बाद कोई बल्लेबाज़ क्रीज़ पर टिक नही पाए।  हेमराज ने सावधानी से खेला लेकिन दूसरे छोर पर बल्लेबाज अपना विकेट गंवाते रहे।  इसके बाद चेस ने केमो पॉल का विकेट लिया और इसके साथ ही गुयाना अमेजन वारियर्स 32/5 पर सिमट गया।

विकेटों का पतझड़ रुका नहीं और 13 वें ओवर में हेमराज को भी मार्क डियाल ने बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया।  हेमराज ने 25 रन बनाए और टीम की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। ज़हीर खान ने 14 वां ओवर फेंका और 55 रन पर विरोधियों की पारी समाप्त करने के लिए दो विकेट चटकाए।  मैच में कुगलेइजन, जहीर खान, दियाल और चेज ने दो-दो विकेट लिए।



Post a Comment

0 Comments