ADV

रैना ने कहा आईपीएल छोड़ने का असली कारणों को नही जानते है श्रीनिवासन


सुरेश रैना ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के बॉस एन श्रीनिवासन को शुरू में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर होने के बल्लेबाज के फैसले के कारणों के बारे में पता नहीं था। रैना ने अन्य सीएसके खिलाड़ियों के साथ संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा की थी, लेकिन पिछले सप्ताह, सीएसके के बल्लेबाज ने व्यक्तिगत कारणों से आगामी टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

रैना के घर वापस जाने के फैसले के बाद, एक साक्षात्कार में CSK के बॉस एन श्रीनिवासन ने कहा था कि रैना को दुबई में CSK के टीम होटल में उपलब्ध कराए गए कमरे से खुश नहीं थे और इसे भारत वापस लौटने के संभावित कारण में से एक माना जा रहा था। श्रीनिवासन ने बाद में कहा कि उन्हें संदर्भ से बाहर रखा गया था, रैना ने अब कहा है कि एक पिता के रूप में, बीसीसीआई के पूर्व प्रमुख को उन्हें डांटने का पूरा अधिकार है।

Admission Open

"वह मेरे लिए एक पिता की तरह हैं और वह हमेशा मेरे पास खड़े रहते हैं और मेरे दिल के करीब हैं। वह मुझे अपने छोटे बेटे की तरह मानते हैं और मुझे पूरा यकीन है कि उन्होंने जो कहा वह संदर्भ से बाहर था। पिता अपने बेटे को डांट सकता है, "रैना ने क्रिकबज के हवाले से कहा।

जब श्रीनिवासन ने बयान दिया था तो उन्हें मेरे आईपीएल छोड़ने की असली वजह मालूम नही थी। अब उन्हें सारी बात की सूचना मिल चुकी है। इसके बारे में चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्य ने दोनों ने बात की और श्रीनिवासन ने कहा मैं इस पर अभी विचार करना करना चाहता हूं।

आगामी टूर्नामेंट के लिए CSK की तैयारियों को उनके शिविर में COVID-19 मामलों ने गंभीर रूप से प्रभावित किया है।यह पूछे जाने पर कि क्या भारत वापस लौटने का उनका निर्णय सीएसके शिविर में बढ़ते कोरोनोवायरस मामलों पर आधारित था, रैना ने जवाब दिया: "यह निश्चित रूप से दिल तोड़ने वाला था। यह एक बहुत ही घातक बीमारी है और इतने सारे सावधानियों के बाद भी अगर कर्मचारी इसे संक्रमित हो रहे है तो यह कितना बुरा हो सकता है और यह किसी के साथ भी हो सकता है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई जल्द ही ठीक हो जाएगा। ”

हालाँकि, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने इस संस्करण में भी टीम के लिए संभावित वापसी की ओर इशारा किया है। "मैं यहां क्वारंटाइन करते हुए भी प्रशिक्षण ले रहा हूं। आप कभी नहीं जानते कि आप मुझे फिर से शिविर में देख सकते हैं। यह एक व्यक्तिगत निर्णय था और मुझे अपने परिवार के लिए वापस आना था। कुछ ऐसा था जिसे तुरंत संबोधित करने की आवश्यकता थी। उन्होंने कहा, सीएसके मेरा परिवार है और माही भाई (एमएस धोनी) मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और यह एक कठिन फैसला था।

UAE में तीन स्थानों - अबू धाबी, शारजाह और दुबई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आईपीएल 2020 खेला जाना है।
बाएं हाथ के बल्लेबाज चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे सफल बल्लेबाज रहे हैं क्योंकि उन्होंने 193 मैचों में 33.34 की औसत से 5,368 रन बनाए हैं।



Post a Comment

0 Comments