ADV

लंका प्रीमियर लीग के नीलामी की दौड़ में मुनाफ पटेल, गेल ,अफरीदी, ब्रावो, रवि बोपारा जैसे खिलाड़ी शामिल


भारत के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल , वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और डेरेन सैमी उन 150 विदेशी खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन पर एक अक्टूबर को पहली लंका प्रीमियर लीग के लिये होने वाली नीलामी में बोली लगेगी । 

पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला शाहिद अफरीदी, बांग्लादेश के स्टार हरफनमौला शाकिब अल हसन, वेस्टइंडीज के डेरेन ब्रावो, इंग्लैंड के रवि बोपारा और दक्षिण अफ्रीका के वेर्नोन फिलैंडर तथा कोलिन मुनरो भी नीलामी में शामिल हैं ।

Admission Open

लंका प्रीमियर लीग के पहले सत्र में पांच टीमें होंगी, टूर्नामेंट 14 नवंबर से छह दिसंबर तक चलेगा । हर टीम छह विदेशी खिलाड़ी खरीद सकती है और हर टीम में 19 खिलाड़ी होंगे । मैच दाम्बुला, पल्लेकेले और हम्बनटोटा में खेले जायेंगे। पहले इसे अगस्त में होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया ।

क्रिकेट को अलविदा कह चुके पटेल भारत के लिये 13 टेस्ट, 70 वनडे और तीन टी20 मैच खेल चुके हैं । वह भारत की 2011 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य थे ।

श्रीलंका सरकार ने अभी खिलाड़ियों, अधिकारियों और प्रसारण स्टाफ के लिये पृथकवास की अवधि कम करने को मंजूरी नहीं दी है । श्रीलंका क्रिकेट ने 14 की बजाय पृथकवास सात दिन का करने की इजाजत मांगी है । 



Post a Comment

0 Comments