ADV

बीसीए को आवंटित हुआ मोइनुल हक स्टेडियम और शुरू कर दी आगामी सत्र की तैयारी


पटना:- बीसीए के कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद ने बताया कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के द्वारा 1 सितंबर 2020 से 31 मार्च 2021 तक के लिए मोइनुल हक स्टेडियम को आवंटित कर दिया गया है ।
इसके बाद बीसीए आगामी सत्र- 2020 -21 की तैयारी में जुट गई है और खेल मैदान का विकास कार्य आज से शुरू कर दिया गया।

बीसीए अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी ने बीसीए को मोइनुल हक स्टेडियम को आवंटित किए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा की कोरोना जैसे वैश्विक महामारी के मद्देनजर बीसीए को खेल मैदान आवंटित करना खेल व खिलाड़ियों के विकास के प्रति राज्य सरकार की सजगता और सकारात्मक मंशा को उजागर करता है।

Admission Open

मैं इस सकारात्मक सहयोग और समर्थन के लिए पूरे बीसीए परिवार की ओर से बिहार सरकार और बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के प्रति कोटि-कोटि आभार प्रकट करता हूं।
बीसीए अध्यक्ष ने कहा कि आज से युद्ध स्तर पर ग्राउंड डेवलपमेंट का कार्य शुरू कर दिया गया है और जल्द ही इसे पूरा कर लिया जाएगा।

बीसीए एक मिशन के तहत बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली आगामी सत्र 2020 - 21 तैयारी में जुटी हुई है। राज्य सरकार व केंद्र सरकार द्वारा कोविड-19 को लेकर जारी दिशा-निर्देश को ध्यान में रखते हुए व खेल मैदान का विकास कार्य पूरा होते ही संभवत: 10 सितंबर 2020 के बाद सभी आयु वर्ग के चयन समिति, कोच, ट्रेनर, फिजियो सहित अन्य सपोर्टिंग स्टाफ की टीम  गठित कर जल्द ही विभिन्न आयु वर्गों का चयन प्रक्रिया पूरी कर उनका ट्रेनिंग कैंप भी लगाया जाएगा। जिसकी विस्तृत जानकारी बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने दी है।



Post a Comment

0 Comments