ADV

सनराइजर्स टीम के सूत्र ने बताया टखने के चोट के कारण मार्श पूरे आईपीएल से हो सकते है बाहर


सनराइजर्स टीम के सूत्रों ने बताया कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श के आईपीएल के बाकी बचे मैचों से बाहर होने की संभावना है क्योंकि आरसीबी के खिलाफ खेल के दौरान उन्हें जो चोट लगी थी वह "गंभीर" हो गई है, टीम के सूत्रों ने मंगलवार को कहा।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए, मार्श को कप्तान डेविड वार्नर ने पांचवां ओवर फेंकने के लिए गेंद सौंपी, लेकिन वह केवल चार गेंद ही फेंक पाए। बाद में, वह साहसपूर्वक, SRH के पीछा में 10 वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए निकला, लेकिन यह स्पष्ट था कि वो मुश्किल में लग रहे थे। SRH 10 रन से मुकाबला हार गया।

Admission Open

टीम के एक सूत्र ने बताया, "यह एक गंभीर चोट है। मुझे यकीन नहीं है कि वह किसी भी मैच में खेल पाएंगे या नही।टीम ने अभी तक उनकी चोट के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

यह SRH के लिए बहुत बड़ी क्षति होगी, जो अब 37 वर्षीय डैन क्रिस्चियन को लाने पर विचार कर सकते हैं, जिन्हें मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज और राइट आर्म सीमर के रूप में पिछले संस्करणों के दौरान 40 आईपीएल खेल खेलने का अनुभव है। दुनिया के नंबर एक टी 20 ऑलराउंडर मोहम्मद नबी को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है।

एसआरएच कप्तान वार्नर ने दर्द में होने के बावजूद बल्लेबाजी करने के लिए अपने हमवतन की प्रशंसा की। वार्नर ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया, "यह बहुत अच्छा नहीं लगता। वहां से बाहर निकलने और अपनी पूरी कोशिश करने की बहुत हिम्मत की, लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण था।"
इनपुट:- पीटीआई



Post a Comment

0 Comments