ADV

मैच से पहले चोटिल हुए दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज इशांत शर्मा, आज खेलेगें या नही मैच के समय तय होगा


दिल्ली कैपिटल्स को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने मैच से पहले एक झटका लगा है, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा शनिवार को प्रशिक्षण के दौरान चोट लग गयी हैं और उन्हें रविवार को अपने शुरुआती मैच से पहले यह देखना होगा कि क्या वह खेलने के लिए फिट हैं या नही।

एएनआई से बात करते हुए, एक डीसी सपोर्ट स्टाफ के सदस्य ने पुष्टि की कि ईशांत ने शनिवार को प्रशिक्षण में खुद को घायल कर लिया है, जबकि खेल से पहले एक अंतिम कॉल लिया जाएगा। उन्होंने कहा, "कल प्रशिक्षण के दौरान उन्होंने खुद को घायल कर लिया था, लेकिन हम देखेंगे कि यह कैसे होता है। हम खेल से पहले उनकी चोट की स्थिति का आकलन करेंगे और तब ही कुछ निर्णय करेंगे। हमारे पास मेडिकल टीम है जो इन मामलों पर अंतिम फैसला लेती है।" 


इशांत इस साल जनवरी में टखने की चोट के कारण चोटिल होने से काफी देर से निपट रहे थे। 32 वर्षीय इशांत ने फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए वापसी की थी, लेकिन फिर से वही टखने में चोट लग गई।

ईशांत को टूर्नामेंट के 2019 संस्करण के लिए दिल्ली कैपिटल्स द्वारा चुना गया था और उसके बाद, उन्हें मौजूदा सत्र के लिए बरकरार रखा गया था। 2019 संस्करण में, पेसर ने 13 मैच खेले, जिसमें 7.58 की इकॉनमी दर से 13 विकेट चटकाए थे।

दिल्ली कैपिटल ने इस साल रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, मार्कस स्टोइनिस और शिमरोन हेटिमर को अपने साथ जोड़ा है। दिल्ली के पास तेज गेंदबाज़ी विभाग में कगिसो रबाडा, ईशांत शर्मा, एनरिच नार्जे, मोहित शर्मा हैं और टीम तेज गेंदबाजों के साथ विपक्ष को पटखनी दे सकती है।

आईपीएल 2020 की शुरुआत 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस  के बीच हुईं। एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई पांच विकेट से शुरुआती भिड़ंत जीतने में सफल रही।



Post a Comment

0 Comments