ADV

भारत के लिए क्रिकेट को फिर से शुरू करने का सबसे अच्छा टूर्नामेंट है आईपीएल: भुवनेश्वर कुमार


सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का मानना ​​है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) एक कोरोनोवायरस-प्रेरित लॉकडाउन के बाद देश के लिए क्रिकेट को शुरू करने के लिए सबसे अच्छा टूर्नामेंट है।

आईपीएल का 13वां संस्करण 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में तीन स्थानों - दुबई, अबू धाबी और शारजाह में खेला जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व इस साल डेविड वार्नर करेंगे।  2019 के संस्करण में, केन विलियमसन और भुवनेश्वर ने इस पक्ष का नेतृत्व किया था क्योंकि वार्नर गेंद से छेड़छाड़ कांड में शामिल होने के लिए एक साल के प्रतिबंध के बाद लौट रहे थे।

Admission Open

भुवनेश्वर कुमार ने कहा व्यक्तिगत रूप से मैं कुछ समय के लिए इस खेल से दूर रहा, पहले मैं घायल हो गया और फिर इस कोरोनावायरस महामारी ने हर खेल को रोक दिया। मैं आईपीएल को लेकर काफी उत्साहित हूं जैसे मैंने कहा कि मैं खेल से दूर हो गया था।" मुझे नहीं लगता कि क्रिकेट से शुरुआत करने के लिए भारत में आईपीएल से बेहतर टूर्नामेंट हो सकता है और मुझे यकीन है कि यह भारत के लोगों के लिए यह टूर्नामेंट खुशी लेकर आएगा। "

"निश्चित रूप से, मैं भारत में विशेष रूप से हमारे घरेलू दर्शकों के सामने खेलने से चूकने जा रहा हूं, वे कई वर्षों से हमारा समर्थन कर रहे हैं, मुझे लगता है कि वे हमारे लिए प्रमुख प्रेरक कारकों में से एक हैं।" भुवनेश्वर ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अब तक 86 मैच खेले हैं, जिसमें 109 विकेट लिए हैं।



Post a Comment

0 Comments