ADV

सुरेश रैना के बाद दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह हो सकते है आईपीएल से बाहर


व्यक्तिगत कारणों से सुरेश रैना को रिलीज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स अब सीनियर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को भी छोड़ सकती है क्योंकि वो अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें संस्करण के लिए यूएई में टीम में शामिल नही हुए है।

एएनआई से बात करते हुए, घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने कहा कि जब तक उन्हें अपनी उपलब्धता के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नही आयी है। ऐसे में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इस सीजन बिना हरभजन सिंह के दिखाई देगी।

Admission Open

सूत्र ने कहा, "उन्होंने कोई भी आधिकारिक संचार नहीं भेजा है और आज शाम या कल तक कोई मैसेज आने उम्मीद है। लेकिन टीम प्रबंधन से कहा गया है कि वे ऐसी तैयारी करें, जिसमें वे इस सीजन से चूक जाए।"

पिछले हफ्ते, रैना के टीम छोड़ने और घर लौटने की खबरें बड़ी झटका के रूप में आईं क्योंकि वह पहले सीज़न से फ्रैंचाइज़ी का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं। सीएसके को जब निलंबित कर दिया गया था तब गुजरात लायंस के लिए खेला था, जब सीएसके ने 2018 में लीग में वापसी की, तब वह वापस लौट आए। रैना के अचानक चले जाने के बारे में कई बातें कही गई हैं, भारत के पूर्व बल्लेबाज ने इसे स्पष्ट कर दिया है।  यह एक व्यक्तिगत निर्णय था और वह अपने परिवार के लिए वापस आ गया।  हालांकि उन्होंने कहा कि इस सीज़न में उन्हें टीम में वापस देखा जा सकता है, लेकिन एक क्रिकेट इकाई के रूप में सीएसके ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।



Post a Comment

0 Comments