ADV

बीसीसीआई डॉमेस्टिक टूर सत्र 2019-20 में शामिल सभी खिलाड़ी व सपोर्टिंग स्टाफ अपना डीए का इनवॉइस /वाउचर 14 तक जमा करें


पटना:- बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद ने एक नोटिस जारी करते हुए कहा है कि जो भी खिलाड़ी या सपोर्टिंग स्टाफ बीसीसीआई के डॉमेस्टिक टूर के सत्र - 2019 - 20 का हिस्सा रहे हैं और उनके द्वारा किसी प्रकार की राशि टीम के लिए खर्च किया गया हो वैसे खिलाड़ी या सपोर्टिंग स्टाफ अपना डियरनेस अलाउंस (DA) का इन्वॉयस / वाउचर जमा करके अपनी राशि प्राप्त कर सकते है।

Admission Open

इनवॉइस/ बाउचर अर्थात एक औपचारिक कागज होता है, जिसमें ग्राहक को सामान और किसी भी प्रकार की सेवा के लिए अदा की जाने वाली राशि का विवरण होता है। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के मेंबर जो पिछले साल टूर पर गए हो, या स्पोर्टिंग स्टाफ द्वारा खर्च की गई राशि के इनवॉइस को 14 सितंबर 2020 तक बीसीए के मुख्य कार्यालय पटना में स्थित "शैलराज कंपलेक्स " बुद्ध मार्ग पटना - 800001 में जमा करके राशि प्राप्त कर सकते है।

श्री कुमार अरविंद ने कहा कि इसकी पूरी अधिसूचना बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की वेबसाइट biharcricketassociation.com पर प्रकाशित किया जा चुका है।जिसमें सभी खिलाड़ियों व सपोर्टिंग स्टाफ को अपना डियरनेस अलाउंस ( डीए) का दावा करने की अंतिम तिथि 14 सितंबर 2020 निर्धारित की गई है।उक्त आशय की जानकारी बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने  दी।



Post a Comment

0 Comments