ADV

बीसीए की आम सभा 25 सितंबर 2020 को पटना में


पटना:- 4 सितंबर 2020 को बीसीए के कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद ने एक बयान जारी कर कहा की बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की आम सभा दिनांक:- 25 सितंबर 2020 को पटना के होटल रिपब्लिक के सभागार में, समय:- दोपहर 1(एक) बजे से बीसीए के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी जी के आदेशानुसार आहूत की गई है।

इस बैठक में शामिल होने के लिए बीसीए कमेटी ऑफ मैनेजमेंट के सभी सदस्यों,सभी संबद्ध पूर्ण सदस्यों, जिला क्रिकेट संघों एवं सभी एसोसिएट सदस्यों को इमेल या अन्य माध्यमों से सूचना दी जा रही है।

Admission Open

जिसमें निम्नलिखित विषयों पर चर्चा होगी:

1. विगत विशेष आम सभा/आम सभा में लिए गए निर्णय पर विचार एवं संपुष्टि।

2. बिहार क्रिकेट संघ के सोसाइटीज एक्ट 1860 के प्रावधानों के तहत वांछित संशोधनों के लिए आवश्यक निर्देशों पर विचार एवं संपुष्टि।

3. बिहार क्रिकेट संघ के मानद आचरण पदाधिकारी (एथिक्स ऑफिसर) एवं माननीय लोकपाल महोदय के रिपोर्ट एवं दिशा निर्देशों का अंगीकरण एवं कार्रवाई पर विचार।

4. कई अन्य विषय पर अध्यक्ष की अनुमति से चर्चा की जाएगी।

इस सभा में उपस्थिति के लिए अपने-अपने जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों द्वारा सर्व सम्मत या बहुमत से अधिकृत व्यक्ति के नाम का अग्रसारण/ सिफारिश पत्र साथ में लाना आवश्यक होगा। केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 के संदर्भ में जारी दिशा-निर्देशों को पूर्णतः पालन करते हुए इस सभा की सभी कार्यवाही संपादित की जाएगी।
जिसकी जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने दी है।



Post a Comment

0 Comments