ADV

बीसीए ने खिलाड़ियों का पंजीकरण तिथि को बढ़ाकर 30 सितंबर तक किया:- कुमार अरविंद


पटना:- बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव  कुमार अरविंद ने बताया कि बीसीसीआई के तर्ज पर बीसीए द्वारा बनाए गए पंजीकरण पोर्टल पर सभी आयु वर्गों के संबंधित जिला संघों के खिलाड़ियों का ऑनलाइन पंजीकरण करने की अंतिम तिथि जो पूर्व में बालक वर्ग अंडर- 16 व अंडर -19 के लिए  19 सितंबर जबकि अन्य सीनियर पुरुष वर्ग व महिला सभी संबर्ग के लिए 25 सितंबर 2020 तक निर्धारित की गई थी। उसे बढ़ाकर अब 30 सितंबर कर दिया गया है।

बीसीए के कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने कहा कि बीसीए द्वारा बनाए गए "पंजीकरण पोर्टल" बिल्कुल एक नवीनतम प्रारूप है जो पहली बार बीसीए द्वारा लागू किया गया है। इस कारण खिलाड़ियों का ऑनलाइन पंजीकरण करने के लिए आवश्यक दस्तावेजों को अपलोड करने में कुछ तकनीकी परेशानियां हो रही थी जिससे वह परिचित नहीं है। ऐसी स्थिति में बीसीए के संबंधित जिला संघों के पदाधिकारियों द्वारा खिलाड़ियों का ऑनलाइन पंजीकरण की अंतिम तिथि को विस्तारित करने का अनुरोध किया जा रहा था।

Admission Open

जिसको ध्यान में रखते हुए बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के निर्देशनुसार बीसीए ने अपने पंजीकरण पोर्टल पर सभी जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा खिलाड़ियों के पंजीकरण फॉर्म को अपलोड करने की तिथि को विस्तारित करते हुए 30 सितंबर 2020 तक के लिए बढ़ा दी है और आगे पंजीकरण तिथि को विस्तार करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

क्योंकि 01 अक्टूबर 2020 से बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अपने खेल गतिविधियों को शुरू करने के लिए प्रयासरत हैं।
इसलिए सभी जिला संघों के पदाधिकारियों को यह सूचित किया जाता है कि पहले ब्वॉयज अंडर - 16, अंडर-19, उसके बाद पुरुष वर्ग अंडर- 23 और फिर पुरुष और महिला वर्ग के  सीनियर खिलाड़ियों को अपलोड करने के पश्चात अंत में महिला वर्ग अंडर -16 और अंडर -19 को निर्धारित समय सीमा के अंदर बीसीए के पंजीकरण पोर्टल पर अपलोड करना अनिवार्य है। जिसकी विस्तृत जानकारी बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने दी है।



Post a Comment

0 Comments