ADV

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को तीसरे टी 20 में हराकर फिर से नंबर 1 रैंकिंग हासिल किया


ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टी 20 में इंग्लैंड पर पांच विकेट से जीत दर्ज की। इंग्लैंड ने पहले ही तीन मैचों की श्रृंखला जीत ली थी। इंग्लैंड ने पहले दो टी 20 में ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज़ को हासिल कर लिया लेकिन तीसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को हराकर को नंबर 1 रैंकिंग फिर से हासिल कर ली।

Admission Open

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 145 रन बनाए। मोइन अली ने तीसरे और अंतिम टी 20 में इंग्लैंड के नेतृत्व किया। इंग्लैंड के लिए बल्लेबाज़ी करते हुए बेयरस्टो ने 55, डेविड मालान ने 21, मोइन अली ने 23, जो डेनली ने 29 रन बनाए। वही ऑस्ट्रेलिया के लिए जम्पा ने 2, स्टार्क ने 1, हजेलवुड ने 1, रिचर्डसन ने 1 और एगर ने 1 विकेट चटकाए।

146 रनों के पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए वेड ने 14, फिंच ने 39, स्टोइनिस ने 26, मार्श ने 39 और एगर ने 16 रन बनाकर अंतिम मुकाबला जीत लिया और नंबर एक रैंकिंग को भी हासिल कर लिया। इंग्लैंड के लिए आदिल राशिद ने 3, टॉम कुर्रन ने 1 और वुड ने 1 विकेट चटकाए। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया अब शुक्रवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेलेंगे।



Post a Comment

0 Comments