ADV

नटवर सिंह भूमि के हरफनमौला खेल से खुशी स्पोर्ट्स ने अभिमन्यु इलेवन को 85 रनों से शिकस्त दी


अनलॉक 4 में धीरे-धीरे राज्य में खेल गतिविधियां फिर से पटरी में लौटने लगी है। सरकार के सभी मानदंडों को पालन करते हुए वैशाली में डॉ.जे पी सिन्हा स्टेडियम खेले गए एकदिवसीय मुकाबले में नटवर सिंह भूमि के हरफनमौला खेल से खुशी स्पोर्ट्स ने अभिमन्यु इलेवन को 85 रनों से हराकर मुकाबले को जीत लिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए खुशी स्पोर्ट्स ने सभी विकेट खोकर 143 रन बनाए। खुशी स्पोर्ट्स के लिए बल्लेबाज़ी करते हुए शशीम राठौर ने 27, सोनू सिंह ने 30, नटवर ने 26 और सौरभ सुमन ने 25 रन बनाकर सम्मानजनक स्कोर बनाया। अभिमन्यु इलेवन के लिए संदेश ने 11 रन देकर 2, अभिजीत ने 18 रन देकर 1, गुड्डू ने 32 रन देकर 1, प्रगति ने 18 रन देकर 3, आनंद ने 19 रन देकर 1, और प्रांशु ने 8 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

Admission Open

जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी अभिमन्यु इलेवन सभी विकेट खोकर मात्र 58 रन ही बना सकी और 85 रनों से बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा। अभिमन्यु इलेवन के लिए आनंद ही 11 रन बना सके। उसके अलावा कोई अन्य बल्लेबाज़ दहाई अंक का आंकड़ा पर नही कर पाया। वहीं खुशी स्पोर्ट्स के लिए नटवर सिंह भूमि ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 4 रन देकर 3, नवीन ने 11 रन देकर 1, तरुण ने 12 रन देकर 2, प्रिंस ने 6 रन देकर 2, विशाल वैभव ने 2 रन देकर 2, और श्रवण ने 5 रन देकर 1 विकेट चटकाए और अपनी टीम को 85 रनों से जीत दिलाई।

इस मैच में हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले नटवर सिंह भूमि को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। बेस्ट बल्लेबाज का पुरस्कार सोनू सिंह को और बेस्ट विकेटकीपर का पुरस्कार चंद्रकांत को दिया गया।



Post a Comment

0 Comments