ADV

आईपीएल खेलने वाले यूएसए के पहले खिलाड़ी होंगे अली खान, कोलकाता नाईट राइडर्स ने गर्ने के जगह टीम में शामिल किया


कोलकाता नाइट राइडर्स ने यूएस के 29 वर्षीय तेज गेंदबाज अली खान को इंग्लिश सीमर हैरी गर्ने के रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में शामिल किया है। गर्ने की कंधे की चोट से संबंधित सर्जरी होनी है, और पिछले महीने आईपीएल और इंग्लैंड के विटैलिटी ब्लास्ट दोनों से बाहर हो गए है। अली खान आईपीएल में खेलने वाले पहले यूएसए खिलाड़ी बन जाएंगे।

अली खान सीपीएल में सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक हैं, और पिछले तीन वर्षों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों में से हैं, जिसने उन्हें दुनिया भर में टी 20 लीगों में अनुबंधित किया है।  वह केकेआर के रडार पर पिछले सीजन में भी स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में थे।  सीपीएल के इस सत्र में, उन्होंने आठ मैचों में 7.43 की इकॉनमी रेट के साथ आठ विकेट लिए।

Admission Open

अली खान 140kph से अधिक की गति से गेंदबाज़ी करते है और अक्सर स्लॉग ओवरों में भी इसी गति से गेंदबाजी करते है, और विशेष रूप से उनका यॉर्कर भी ठिकाने पर गिरता है।  2019 में नामीबिया के खिलाफ उनके 49 वें ओवर में 3 विकेट लेकर मैच भी जिताया था। वह 2018 में यूएसए की केन्या पर पहली जीत में मैन ऑफ द मैच भी थे।

नाइट राइडर्स के विदेशी दल में बल्लेबाज इयोन मोर्गन और टॉम बैंटन, ऑलराउंडर आंद्रे रसेल, स्पिनरों (और पिंच-हिटर) सुनील नरेन और क्रिस ग्रीन, और पैट कमिंस और लॉकी फर्ग्यूसन के साथ अली खान भी शामिल होंगे। मॉर्गन, रसेल, नरेन और कमिंस को टूर्नामेंट शुरू होने के बाद टीम की पहली पसंद होंगे।



Post a Comment

0 Comments