ADV

अय्यर ने चोटिल अश्विन के बारे में कहा अगले मैच के लिए तैयार रहेंगे, लेकिन फैसला फिजियो करेंगे


दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि भारतीय टीम के सीनियर ऑफ-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को उम्मीद है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में टीम के अगले मैच से पहले वह कंधे की चोट से उबर जाएंगे लेकिन उनकी उपलब्धता पर अंतिम फैसला टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ड करेंगे। 

अश्विन ने रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपील के 13वें सत्र के अपने पहले ओवर में ही दो विकेट चटकाकर शानदार शुरुआत की लेकिन इस ओवर की आखिरी गेंद पर डाइव लगाकर कर अपना कंधा चोटिल कर बैठे। 

Admission Open

सुपर ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब को हराने के बाद अय्यर ने कहा, ‘‘मेरी अश्विन से संक्षिप्त में बातचीत हुई और उन्होंने कहा कि वह अगले मैच के लिए तैयार रहेंगे। इस मामले में हालांकि आखिरी फैसला फिजियो को करना है।’’ कप्तान ने कहा, ‘‘वह मजबूत मानसिकता वाले खिलाड़ी है उम्मीद है कि अगले मैच से पहने वह उपलब्ध होंगे।’’ 

अश्विन को पावरप्ले के आखिरी ओवर में गेंदबाजी पर लगाया गया। उन्होंने करुण नायर और निकोलस पूरन को आउट किया लेकिन अंतिम गेंद पर एक रन रोकने के प्रयास में वह डाइव लगा बैठे और चोटिल हो गये। अश्विन दर्द से परेशान थे और वह दिल्ली के फिजियो के साथ के मैदान से बाहर चले गये। 

अश्विन ने अपने टी-शर्ट का इस्तेमाल स्लिंग की तरह किया। अगर कंधे की चोट गंभीर हुई तो पर उन्हें टूर्नामेंट से भी बाहर होना पड़ सकता है। पिछले सत्र में अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेले थे। 





Post a Comment

0 Comments