ADV

सुरेश रैना सुशांत सिंह राजपूत को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि आप हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे


पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने सोमवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक भावनात्मक टिप्पणी लिखी, जो 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर मृत पाए गए थे।

रैना, जिन्होंने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था, उन्होंने दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए एक वीडियो साझा किया और कहा कि उन्हें सरकार पर पूरा भरोसा है और दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता के लिए न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

Admission Open

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने यह भी कहा कि राजपूत हमेशा "हमारे दिल में जिंदा रहेंगे"। "भाई आप हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे, आपके प्रशंसक आपको अभी भी याद करते हैं! मुझे हमारी सरकार पर पूरा भरोसा है और यह ऐसे नेता हैं जो आपको न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। आप एक सच्ची प्रेरणा हैं," रैना  ट्वीट किए।

दिवंगत अभिनेता के पिता कृष्ण किशोर सिंह की शिकायत पर आत्महत्या करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत जुलाई में पटना में अभिनेता रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। 19 अगस्त को, यह बताते हुए कि बॉलीवुड अभिनेता की मौत पर पटना में दर्ज की गई प्राथमिकी वैध थी, सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को मामले की जांच करने का निर्देश दिया। शीर्ष अदालत ने मुंबई पुलिस को इस मामले में अब तक एकत्र किए गए सभी सबूतों को सीबीआई को सौंपने के लिए भी कहा था।



Post a Comment

0 Comments