ADV

संयुक्त अरब अमीरात में पंहुचने पर एक सप्ताह के भीतर सभी खिलाड़ियों को तीन COVID-19 परीक्षण से गुजरना होगा


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) संयुक्त अरब अमीरात में लीग के लिए पहुंचने के एक सप्ताह के भीतर सभी आठ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टीमों के प्रत्येक खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ सदस्य पर तीन COVID-19 परीक्षण करने की योजना बना रहा है।

 मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) के अनुसार - अंतिम मसौदा इस सप्ताह के अंत में फ्रेंचाइजी के साथ साझा किया जाना है - एक अनिवार्य पीसीआर परीक्षण के अलावा "प्रस्थान से पहले 96 घंटे के भीतर", प्रत्येक खिलाड़ी और सहायक कर्मचारी  सदस्य को संयुक्त अरब अमीरात में सप्ताह भर के दौरान तीन सुरक्षित परीक्षण परिणाम प्राप्त करने होंगे।

Admission Open

“तीन परीक्षण होंगे: आगमन के दिन, तीसरे और छठे दिन।  एक बार जब आप तीसरा नकारात्मक परिणाम प्राप्त करते हैं, तो केवल एक व्यक्ति को कमरे में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी, ”एक आईपीएल अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया।  "उसके बाद हर किसी को टूर्नामेंट के खत्म होने तक हर पांचवें दिन परीक्षण किया जाएगा।"

बीसीसीआई 27 अगस्त से यूएई में प्री-टूर्नामेंट कैंप के लिए सभी आठ टीमों को प्रशिक्षण सुविधा उपलब्ध कराने की योजना बना रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स को छोड़कर अन्य टीमों के क्रिकेटरों ने पुष्टि करते हुए कहा कि 27 अगस्त को प्रस्थान के लिए तैयार रहने का निर्देश दिया गया है।  19 या 20 अगस्त को केवल सीएसके क्रिकेटरों को सूचित किया गया है कि निकलने के लिए तैयार रहें। अधिकांश टीमों के लिए प्रस्थान की तारीख 27 अगस्त को ऑन-फील्ड तैयारी शुरू करने से पहले अनिवार्य सप्ताह भर के परीक्षण से गुजरना होगा।



Post a Comment

0 Comments