ADV

आईपीएल के दौरान यूएई में 1 से 10 नवंबर तक महिला टी 20 चैलेंज होने की संभावना:- सौरव गांगुली


बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रविवार को कहा कि महिला आईपीएल या महिला टी 20 चैलेंज, जैसा चैलेंज बेहतर है। भारत में कोविड -19 मामलों में वृद्धि के कारण पुरुषों का आईपीएल 19 सितंबर से 8 नवंबर के बीच यूएई में आयोजित किया जाएगा।  गांगुली के अनुसार महिला टी 20 मैच भी कार्यक्रम में पुरुष आईपीएल के समय किया जाएगा। नवंबर1 से 10 तक महिला आईपीएल होने की संभावना है।

गांगुली ने कहा, "मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि महिला आईपीएल को बहुत आगे ले जाना है और हमारे पास राष्ट्रीय टीम के लिए भी एक योजना है। बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महिलाओं के टी 20 मैच अंतिम चरण के दौरान आयोजित किए जाएंगे।  पिछले साल की तरह इस साल भी महिला आईपीएल होगा।

Admission Open

सूत्र ने कहा, "महिला चैलेंजर श्रृंखला 1-10 नवंबर के बीच आयोजित होने की संभावना है और इससे पहले एक शिविर हो सकता है।" गांगुली ने यह भी कहा कि केंद्रीय अनुबंधित महिला खिलाड़ियों के पास एक शिविर होगा, जो देश में मौजूदा स्थिति के कारण स्थगित हो गया है।

गांगुली ने कहा, "हम अपने क्रिकेटरों में से किसी को भी जोखिम में नहीं डाल सकते हैं - चाहे वह पुरुष हो या महिला।  "एनसीए भी कोविड -19 के कारण बंद रहा है। लेकिन हमारे पास जगह की योजना है और हमारे पास महिलाओं के लिए एक शिविर होगा, मैं आपको यह बता सकता हूं।"

बीसीसीआई की क्रिकेट संचालन टीम एक कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही है, जहां भारत की महिलाओं के लिए अगले साल न्यूजीलैंड में एकदिवसीय विश्व कप खेलने से पहले दक्षिण अफ्रीका और वेस्ट इंडीज के खिलाफ दो श्रृंखलाएँ होने की संभावना है।


Post a Comment

0 Comments