ADV

बिहार के समर कादरी और हर्ष विक्रम सिंह का चयन आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स में, बीसीए ने दी बधाई।

Samar Quadri

पटना:- बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के लिए हर्ष की बात है कि बिहार के जाने-माने रणजी क्रिकेटर समर कादरी और हर्ष विक्रम सिंह का चयन आईपीएल 2020 के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम में गेंदबाजी विकास के लिए हुआ।

जिसकी सूचना राजस्थान रॉयल्स के टीम मैनेजर रोमी भिंडर ने मेल कर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी और कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद को सूचनार्थ किया और बिहार के दोनों प्रतिभावान चयनित रणजी खिलाड़ी समर कादरी और हर्ष विक्रम सिंह को 20 अगस्त से 10 नवंबर 2020 तक संघ की ओर से अनुमति प्रदान करने व छुट्टी देने का भी आग्रह किया।

Admission Open

जिस पर बीसीए अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी जी ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि मैं पूरे बीसीए परिवार की ओर से आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स के लिए चयनित बिहार के दोनों प्रतिभावान रणजी क्रिकेटर समर कादरी व हर्ष विक्रम सिंह को शुभकामना देता हूं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी करता हूं। उन्होंने कहा कि बीसीए के लिए गर्व की बात है कि अब बिहार के बच्चे आईपीएल तक का सफर तय करने लगे हैं।

Harsh Vikram Singh 

मेरी पूरी कोशिश होगी की यहां के प्रतिभावान खिलाड़ियों को हर प्रकार के आधुनिक आधारभूत संरचना व खेल उपकरण मुहैया कराया जाए। जिसके सहारे अपने खेल में निरंतर निखार ला सकें और प्रतिभा के बल पर आईपीएल सहित भारतीय टीम में भी अपना स्थान सुनिश्चित कर सकें और अब वो दिन दूर भी नहीं है। जल्द ही बिहार के क्रिकेटर भी भारतीय टीम के लिए खेलते नजर आ सकते हैं ऐसा मेरा विश्वास है।

वहीं बीसीए के कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद ने खुशी जाहिर करते हुए कहा की आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स में बीसीए के रणजी क्रिकेटर समर कादरी और हर्ष विक्रम सिंह का चयन होना बिहार के लिए गौरव की बात है और मैं ईश्वर से कामना करता हूं कि इन दोनों को मैच खेलने का अवसर भी प्राप्त हो।

राजस्थान रॉयल्स के टीम मैनेजर रोमी भिंडर से प्राप्त मेल से हमें यह जानकारी मिली है। जिसमें अनुमति प्रदान कर 20 अगस्त से 10 नवंबर 2020 तक संघ से छुट्टी देने का अनुरोध किया गया है। इसीलिए बीसीए इन दोनों खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य को ध्यान में रखते हुए, बीसीए अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी जी के आदेशानुसार सहज रूप से बीसीए राजस्थान रॉयल्स की टीम से जुड़ने के लिए अनुमति प्रदान करती है।

इस अवसर पर बीसीए अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष श्री आशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि श्री संजय कुमार सिंह, पूर्व सचिव श्री अजय नारायण शर्मा, कोषाध्यक्ष आनंद कुमार, बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव श्री संजय सिंह, भागलपुर क्रिकेट संघ के सचिव आनंद कुमार मिश्रा, बीपीएल के अध्यक्ष सोना सिंह, संयोजक ओमप्रकाश तिवारी सहित बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बिहार के रणजी क्रिकेटर समर कादरी व हर्ष विक्रम सिंह को गेंदबाजी विकास के लिए राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल किए जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दी। जिसकी विस्तृत जानकारी बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी।




Post a Comment

0 Comments