ADV

खेल दिवस के मौके पर तीन मैचों की श्रृंखला में खुशी स्पोर्ट्स ने कैरियर क्रिकेट एकेडमी पर 1-0 बढ़त बनाई


राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर वैशाली में खुशी स्पोर्ट्स और कैरियर क्रिकेट एकेडमी के बीच तीन मैचों के श्रृंखला का आयोजन किया गया। इस श्रृंखला में सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है। खेल दिवस के अक्सर पर खेल गए पहले मुकाबले में खुशी स्पोर्ट्स ने कैरियर क्रिकेट एकेडमी को 7 विकेट से हरा दिया।

Admission Open

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कैरियर क्रिकेट एकेडमी ने मात्र 66 रन ही बना सकी। जिसमे राज ने 11, रैना ने 11, जैन काज़मी ने 9 रन बनाए। वही खुशी स्पोर्ट्स के लिए गेंदबाज़ी करते हुए श्रवण ने 5 रन देकर 4, मुकेश राय ने 18 रन देकर 3 और नटवर सिंह भूमि ने 2 रन देकर 2 विकेट चटकाए और कैरियर क्रिकेट एकेडमी को सस्ते में समेट दिया।



जवाब में इस छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी खुशी स्पोर्ट्स ने 14वें ओवर में हासिल कर लिया। खुशी स्पोर्ट्स के लिए नटवर सिंह भूमि ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए नाबाद 54 रन बनाए, जिसमे 6 छक्के और 2 चौका शामिल है। इसके अलावा चंदू ने नाबाद 5 रन बनाकर नटवर का बखूबी साथ निभाया। कैरियर एकेडमी के लिए रोहित ने 19 रन देकर 2, और अजित ने 9 रन देकर 1 विकेट लिए। इस मैच में मैन ऑफ द मैच श्रवण कुमार, बेस्ट बॉलर का पुरस्कार मुकेश राय और बेस्ट बल्लेबाज़ का पुरस्कार नटवर सिंह भूमि को दिया गया।



Post a Comment

0 Comments