ADV

खुशी स्पोर्ट्स ने कैरियर क्रिकेट एकेडमी को 3-0 हराकर क्लीन स्वीप किया, मैन ऑफ द मैच, सीरीज़ और बेस्ट बल्लेबाज़ बने नटवर


खेल दिवस के अवसर पर 29 अगस्त से शुरू हुई तीन मैचों की श्रृंखला में खुशी स्पोर्ट्स वैशाली ने कैरियर क्रिकेट एकेडमी को 3-0 क्लीन स्वीप कर खेल दिवस कप अपने नाम किया। पहले मैच में खुशी स्पोर्ट्स ने 7, दूसरे मैच में खुशी स्पोर्ट्स ने 6 विकेट और तीसरे और फाइनल मुकाबले में नटवर की शतकीय पारी से खुशी स्पोर्ट्स ने 56 रनों से जीत दर्ज करके खेल दिवस का ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाया।


इस मैच में शतकीय पारी खेलने वाले नटवर सिंह भूमि की मैन ऑफ द मैच व इस श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज़ एवं बेस्ट बल्लेबाज़ का पुरस्कार भी नटवर को दिया गया। वही बेस्ट गेंदबाज का पुरस्कार मुकेश राय को और इमरजिंग प्लेयर का पुरस्कार शैलेश कुमार को लोजपा के संसदीय उम्मीदवार सुजीत कुमार द्वारा दिया गया। इस मौके पर मिथलेश सिंह, प्रवीण कुमार सिन्हा एवं अन्य मौजूद थे।

Admission Open

श्रृंखला के तीसरे और अंतिम मुकाबले में कैरियर क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। वही बल्लेबाज़ी का आमंत्रण मिलने पर खुशी स्पोर्ट्स ने 8 विकेट के नुकसान पर 226 रनों का सम्मानजनक स्कोर बनाया। खुशी स्पोर्ट्स के लिए नटवर सिंह भूमि ने 5 छक्के और 7 चौके की मदद से शानदार शतकीय पारी खेलते हुए 106 रन बनाया। नटवर के अलावा विक्रांत ने 38 रनों के योगदान दिया। कैरियर क्रिकेट एकेडमी के लिए आलोक ने 20 रन देकर 4, रोहित ने 30 रन देकर 1, अजित ने 25 रन देकर 1 विकेट चटकाए।



जवाब में इस सम्मानजनक लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैरियर क्रिकेट एकेडमी सभी विकेट खोकर 170 रन ही बना सकी और लक्ष्य से 56 रन दूर रह गया। कैरियर क्रिकेट एकेडमी के लिए मंतोष ने 36, अजीत ने 36, रोहित ने 30, और राज ने 19 रन बनाए। खुशी स्पोर्ट्स के लिए प्रवीण ने 10 रन देकर 3, मुकेश ने 12 रन देकर 2, और नियाज़ ने 30 रन देकर 1 विकेट लिए और मुकाबले के साथ श्रृंखला को भी जीत लिया।



Post a Comment

0 Comments