ADV

एमएस धोनी के साथ खेलना मेरे लिए सम्मान की बात है:- के एल राहुल


भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने कहा कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलना उनके लिए सम्मान की बात है।राहुल, जो खुद एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, उन्होंने कहा कि धोनी के साथ खेलने की यादें उनके जीवन के बाकी हिस्सों के लिए हमेशा उनके पास रहेंगी।

15 अगस्त को धोनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, इंस्टाग्राम पर अपनी संन्यास की घोषणा की थी। विकेटकीपर-बल्लेबाज़ धोनी ने पोस्ट में अमिताभ बच्चन की फ़िल्म 'कभी-कभी' के प्रतिष्ठित गीत 'मैं पाल दो पाल का शायर हूँ' के साथ एक वीडियो शेयर किया था।

Admission Open

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने मैदान के बीच में धोनी के साथ बिताए गए समय को याद किया और कहा कि धोनी का शांत स्वभाव किसी भी खिलाड़ी में सर्वश्रेष्ठ लाता है। "एमएस धोनी के साथ खेलना सम्मान की बात है और हर दिन कुछ न कुछ सीखते है। यह कुछ ऐसा है जो मैं अपने जीवन और करियर के बाकी समय के लिए तैयार करूंगा। कई बार ऐसा भी हुआ है जब हमने बीच में अच्छी साझेदारी की थी।"  इंडियन प्रीमियर लीग द्वारा अपनी वेबसाइट पर जारी एक वीडियो में के एल ने कहा ।

धोनी विश्व क्रिकेट के सबसे सफल कप्तानों में शामिल हैं।  यह उनके नेतृत्व में था कि भारत ने दक्षिण अफ्रीका में 2007 में आयोजित टूर्नामेंट के अपने पहले संस्करण में आईसीसी विश्व टी 20 में भारत की जीत के लिए नेतृत्व करने के बाद 2011 में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप को भी अपने नाम कर लिया और 28 साल बाद भारत फिर से विश्व विजेता बना।

राहुल और धोनी अब किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यूएई में 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के 13 वें संस्करण में दिखाई देंगे।




Post a Comment

0 Comments