ADV

दिल्ली कैपिटल्स ने क्रिस वोक्स के जगह एनरिच नॉर्टजे को टीम में शामिल किया


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल ने मंगलवार को इंग्लैंड के क्रिस वोक्स के स्थान पर दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे को साइन करने की घोषणा की।

वोक्स ने इंग्लिश समर के लिए खुद को तरोताजा रखने के लिए इस साल के आईपीएल संस्करण से हाथ खींच लिया था, लेकिन COVID-19 महामारी शेड्यूल की जगह बदलने के बाद भी टीम में शामिल नहीं हो पाएंगे।

एनरिच नॉर्टजे पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के साथ थे, लेकिन कंधे की चोट ने उनके आईपीएल में पदार्पण की संभावना को कम कर दिया। पेसर ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "मैं दिल्ली कैपिटल में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं, एक टीम जो पिछले सीजन में टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन की थी।


Admission Open

"अनुभवी और युवा खिलाड़ियों के अपने रोमांचक मिश्रण और एक शानदार कोचिंग लाइन के साथ, इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह मेरे लिए सीखने का एक बड़ा अनुभव होने जा रहा है। मुझे यह मौका देने के लिए मैं दिल्ली कैपिटल्स का आभारी हूं।"

26 वर्षीय ने भारत के खिलाफ 2019 में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया और इसका श्रेय उनके नाम पर छह टेस्ट मैचों में कुल 19 विकेट, सात एकदिवसीय मैचों के 14 विकेट और तीन टी 20 आई से दो विकेट लिए है। एनरिच नॉर्टजे जिसे 2020 के लिए क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के न्यूकमर ऑफ द ईयर के रूप में नामित किया गया था, वो अब दिल्ली कैपिटल में दक्षिण अफ्रीका के कैगिसो रबाडा के साथ जुड़ेंगे।

13 वां आईपीएल संस्करण 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहा है।  अबू धाबी, दुबई और शारजाह में तीन स्थानों पर खेला जाने वाला टूर्नामेंट 10 नवंबर तक चलेगा।




Post a Comment

0 Comments