ADV

चेन्नई सुपरकिंग्स यूएई के लिए 21 अगस्त को होगा रवाना, बेस कैंप दुबई में होगा


चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के लिए 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होगी, टीम के सीईओ केसी विश्वनाथन ने मंगलवार को कहा।

UAE के लिए जाने से पहले, टीम चिदंबरम स्टेडियम (चेपक) में चेन्नई में एक प्रशिक्षण शिविर में भाग लेगी, विश्वनाथन ने  एएनआई के साथ बात करते हुए कहा, यह कहते हुए कि दुबई में तीन बार के आईपीएल चैंपियन के लिए बेस शिविर होगा। "टीम  चेपॉक पर ज्यादातर 16 अगस्त से अभ्यास शुरू करेंगे। धोनी और रैना टीम के अन्य सदस्यों के साथ 14-15 अगस्त तक आएंगे और हम 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होंगे।

Admission Open

सीएसके के सीईओ ने भी पुष्टि की कि टीम 8-10 नेट गेंदबाजों को अपने साथ ले जाने की योजना बना रही है, लेकिन अभी तक कुछ भी अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है। आईपीएल के 13 वें संस्करण को 53 दिनों तक खेला जाएगा, 19 सितंबर से 10 नवंबर तक, तीनों स्थानों - अबू धाबी, शारजाह और दुबई में खेला जाएगा। आईपीएल के इतिहास में पहली बार फाइनल मंगलवार को खेला जाएगा।

सोमवार को आईपीएल के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने पुष्टि की थी कि बोर्ड को यूएई में आईपीएल के साथ आगे बढ़ने के लिए सरकार की मंजूरी मिल गई है। इस बार, दोपहर और शाम दोनों मैच सामान्य से आधे घंटे पहले खेले जाएंगे।

"आईपीएल 19 सितंबर से खेला जाएगा और फाइनल 10 नवंबर, 2020 को खेला जाएगा। 53-दिवसीय टूर्नामेंट 15:30 IST से शुरू होगा, जबकि शाम के मैच 19:30 IST से शुरू होंगे। इससे पहले आज, अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने भी पुष्टि की थी कि उन्हें आईपीएल 2020 की मेजबानी के लिए बीसीसीआई से आधिकारिक मंजूरी मिल गई है।




Post a Comment

0 Comments