ADV

बीसीए से बर्खास्त सचिव द्वारा जारी नोटिस/निर्णय मान्य नहीं:- कृष्णा पटेल


पटना:- बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल एक बयान जारी कर कहा कि बीसीए द्वारा प्राप्त सूचना के अनुसार दिनांक 23 अगस्त,2020 को सम्पन्न हुए बीसीए के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट (सीओएम) की बैठक में लिए गए एसोसिएशन-विरोधी कार्यों में लिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई के निर्णय के बाद माननीय एथिक्स अफसर ने ऐसे ही दो वादों में अपना अंतरिम आदेश पारित करते हुए बर्खास्त सचिव श्री संजय कुमार के लगातार एसोसिएशन विरोधी कार्यों में पाया है।

Admission Open

श्री संजय कुमार के 31 जनवरी 2020 के बाद के बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव के नाम से किये गए सभी पत्राचार,  निर्णय, नोटिस, संवाद तथा दावा को निरस्त माना जाए।  माननीय एथिक्स अफसर ने अपने 40 पृष्ठ के आदेश में इसे अंतरिम आदेश बताते हुए अगली सुनवाई की तारीख निश्चित कर दी है तथा इसे अगले या अंतिम आदेश तक लागू माना है।

माननीय एथिक्स अफसर ने बीसीए पदाधिकारियों को इस अंतरिम आदेश की सूचना अपने वेबसाइट के जरिये सभी संबंधितों को सूचित करने का निर्देश दिया। आदेश में बीसीसीआई, आई.जी, रजिस्ट्रेशन, माननीय लोकपाल, बैंक,सभी मान्यता प्राप्त जिला संघों तथा अन्य को भी सूचित करने का निर्देश दिया है।

माननीय एथिक्स अफसर ने श्री संजय कुमार बर्खास्त सचिव को बीसीए के लोगो, लेटर हेड, कथित वेबसाइट तथा मेल आईडी के उपयोग से भी मना किया है तथा बीसीए के पदाधिकारियों को इस दिशा में कार्रवाई करते हुए संबंधितों (जिला संघों, सदस्यों व खिलाड़ियों)  को इस आदेश की सूचना देने को कहा है।




Post a Comment

0 Comments