ADV

एसोसिएशन विरोधी गतिविधियों से खुद को अलग रखने की जरूरत:- श्री कुमार अरविंद


पटना:- बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद ने एक बयान जारी कर सभी जिला संघों के पदाधिकारियों, पूर्ण सदस्यों व खिलाड़ियों को सतर्क किया और कहा की खुद को एसोसिएशन विरोधी गतिविधियों से दूर रखें। क्योंकि वर्तमान समय में कुछ लोग जो बीसीए से निलंबित /बर्खास्त किए जा चुके हैं। वैसे लोग विभिन्न जिला संघों के पदाधिकारियों, पूर्ण सदस्यों व खिलाड़ियों को दिग्भ्रमित करते फिर रहे हैं और लगातार बीसीए की छवि को धूमिल कर खेल और खिलाड़ियों को नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं।

जैसा कि हमें कुछ सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी प्राप्त हो रही है की कुछ ऐसे असामाजिक तत्व जो खुद बीसीए से संघ विरोधी कार्य करने पर निलंबित किए जा चुके हैं और सदन के सदस्यों ने जिनको बीसीए से बर्खास्त कर दिया है।

Admission Open

वो लोग एक गैंग बनाकर विभिन्न जिलों में अपने- अपने करीबियों को एकजुट कर एक समानांतर जिला कमेटी गठित कर रहे हैं। जो पूरी तरह से बेबुनियाद और असंवैधानिक है जो बीसीए से मान्यता प्राप्त नहीं है। ऐसे किसी कमेटी से बीसीए को दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है।  जो लोग इस प्रकार के संघ विरोधी  गतिविधि में शामिल होंगे। वैसे तमाम लोगों पर बीसीए कड़ी कार्रवाई करने के लिए बाध्य हो जाएगा।

जिसकी सूचना:- biharcricketassociation.com पर कर सकते हैं। इस संदर्भ में मैंने बीसीए के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी जी से संपर्क स्थापित किया। जिस पर बीसीए अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी जी ने हमें स्पष्ट रूप से कहा है कि किसी भी सूरत में संघ विरोधी कार्य करने, बीसीए और बीसीए के पदाधिकारियों की छवि खराब करने, लोगों में झूठा और भ्रामक अफवाह फैलाने व लोगों को दिग्भ्रमित कर खेल और खिलाड़ियों को नुकसान पहुंचाने वाले और इस प्रकार के गतिविधि में शामिल होने वाले किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

वहीं बीसीए अध्यक्ष ने सभी जिला संघों के पदाधिकारियों, पूर्ण सदस्यों व खिलाड़ियों से आग्रह भी किया है कि ऐसे अहंकारी व भ्रष्टाचारियों को जड़ से समाप्त करने के लिए एकजुट रहने की आवश्यकता है। सत्य परेशान हो सकता है परास्त नहीं। क्योंकि कौरवों की विशाल सेना को पांच - पांडवों ने मिलकर असत्य पर सत्य का विजय हासिल किया था। संयोग ऐसा है कि वर्तमान बीसीए कमेटी में भी हम सभी पांच- पांडवों की तरह 5 निर्वाचित पदाधिकारी पूरी तरह से एकजुट हैं।

जिसका समर्थन और सहयोग बीसीए से मान्यता प्राप्त सभी जिला संघों के पदाधिकारियों व पूर्ण सदस्यों का प्राप्त है। जो इस रणक्षेत्र में भगवान श्री कृष्ण की भूमिका में हम लोगों के साथ हैं। जिसकी विस्तृत जानकारी बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है।




Post a Comment

0 Comments