ADV

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने टूर्नामेंट कमेटी का गठन कर संजय सिंह को चेयरमैन बनाया


पटना:- बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने बैठक ले लिए गए निर्णय और बीसीए की गतिविधियों को सुचारू रूप से संचालित करने हेतु अपने प्रदत शक्तियों का इस्तेमाल करते हुए टूर्नामेंट कमेटी का गठन किया और संजय सिंह(बेगूसराय) को इस कमेटी का चेयरमैन बनाया है। जबकि फाइनेंस कमेटी का चेयरमैन श्री रवि किरण (मुजफ्फरपुर) को बनाया गया है।

इस पाँच सदस्यीय कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह (बेगूसराय)
और अजय सिंह (भभुआ) को संयोजक बनाया गया हैं।
जबकि सदस्य के रुप में विकास सिंह (रोहतास), प्रफुल्ल रंजन वर्मा (पूर्णिया), नितिन अभिषेक (पटना) को शामिल किया गया है। वहीं आज फाइनेंस कमेटी का भी अधिकारिक पुष्टि और गठन किया गया। इस पांच सदस्यीय कमेटी का चेयरमैन श्री रवि किरण (मुजफ्फरपुर) को और संयोजक श्री अमरेश कुमार (भागलपुर) को बनाया गया। जबकि सदस्य के रूप में श्री संजय कुमार (लखीसराय), श्री राजेश कुमार सिन्हा (पूर्णिया), श्री अजीत कुमार शुक्ला (अधिवक्ता, पटना हाई कोर्ट) को शामिल किया गया है।

Admission Open

टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन बनाए जाने पर संजय सिंह ने कहा है कि बीसीए अध्यक्ष श्री राकेश तिवारी जी के नेतृत्व में प्रबंध समिति ने मुझपर जो आस्था और विश्वास जताया है, उस कसौटी पर मैं शत् प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करुँगा।करोना जैसी वैश्विक महामारी ने सम्पूर्ण विश्व के साथ भारत,और बिहार में भी किक्रेट को बुरी तरह प्रभावित किया है।

सरकार और बीसीसीआई के गाइड लाइन के अनुसार टुर्नामेंट कमेटी बिहार किक्रेट के लिए समय की कमी को देखते हुए, हर संभव खिलाड़ियों के लिए बेहतर, पारदर्शी और समग्रता में प्लेटफार्म उपलब्ध कराने की समुचित व्यवस्था करेगी।  श्री संजय सिंह ने बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी के प्रति सम्मान प्रकट करते हुए कहा कि किक्रेट इन कठिन चुनौतियों को सुगमता ,समन्वयता और सहनशीलता के साथ सामना करते हुए आगे बढ़ रही है।

क्योंकि आपदा को अवसर में बदल देना, राकेश तिवारी जी को अच्छी तरह से आता है। इस अवसर पर बिहार बीपीएल के चेयरमैन श्री सोना सिंह, संयोजक ओम प्रकाश तिवारी, जहानाबाद के सचिव विनोद सिंह, भोजपुर के डीसीए के अध्यक्ष मनोज पाण्डेय , अरवल के सचिव योशिता पटवर्धन अन्य सहित बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने पूरी टूर्नामेंट कमिटी  को बधाई और शुभकामनाएं दी और खेल और खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।जिसकी जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने दी।



Post a Comment

0 Comments